सेक्स रैकेट में फिल्म हिरोईऩ व एक मॉडल गिरफ्तार…. 5 स्टार होटल में चल रहे सेक्स रैकेट के भंडाफोड़ पर खुले कई राज………Big Boss कंटेस्टेंट की गर्लफ्रेंड हुई गिरफ्तार….इतनी लेती थी एक रात की रकम

रायपुर 10 जनवरी 2020। बिग बॉस कंटेस्टेंट अरहान खान की एक्स गर्लफ्रेंड अमृता धनोआ एक बार फिर खबरों में आ गई हैं. मुंबई पुलिस ने शुक्रवार रात अमृता को गोरेगांव ईस्ट के होटल से गिरफ्तार कर लिया. अमृता को पुलिस रेड में मुंबई के फाइव स्टार होटल से गिरफ्तार किया गया. अमृता के अलावा एक और स्ट्रग्लिंग एक्ट्रेस ऋचा सिंह को भी अरेस्ट किया गया है।  जानकारी के मुताबिक एक रात की कीमत डेढ़ से दो लाख रुपये की होती थी, जबकि आउटिंग की रकम 3 से 4 लाख की होती थी। ये भी सूचना मिली है कि बड़े- बड़े इंडस्ट्रलिस्ट व फारेनर क्लाइंट के साथ ही ये रात गुजारा करती थी।

गिरफ्तार अभिनेत्री कुछ टीवी सीरियलों और मॉडल एक विज्ञापन में नजर आ चुकी है।टेलीविज़न अभिनेत्री रश्मि देसाई के साथ डेटिंग करने वाले अरहान के साथ अपने संबंधों का दावा करने वाली अमृता ने एक पुलिस छापे में गिरफ्तार किया है। और, रिपोर्ट्स की मानें तो अमृता को मुंबई के एक पांच सितारा होटल से सेक्स रैकेट चलाने के आरोप में गिरफ्तार किया गया था। मिड-डे की एक रिपोर्ट के अनुसार, अमृता, एक संघर्षरत अभिनेत्री को एक अन्य महिला के साथ एक सेक्स रैकेट में पकड़ा गया था, जिसमें दोनों को गोरेगांव (पूर्व) के एक पांच सितारा होटल से गिरफ्तार किया गया था। दूसरी लड़की का नाम ऋचा सिंह है।

डिंडोशी पुलिस स्टेशन के वरिष्ठ निरीक्षक, धरनेन्द्र कांबले ने कहा, “32 वर्षीय अमृता धनोआ और 26 वर्षीय ऋचा सिंह को भारतीय दंड संहिता की धारा 370 (3), 34 के प्रिवेंशन ऑफ प्रिवेंशन की धारा 4,5 तस्करी अधिनियम तहत गिरफ्तार कर लिया गया है। ” कथित तौर पर, पुलिस ने दावा किया कि उन्हें उत्तरी उपनगर के एक होटल में चल रहे सेक्स रैकेट के बारे में सूचना मिली थी। यह खबर एक सदमे की तरह आती है, जैसा कि हाल ही में हुआ था जब अमृता ने अरहान को रिश्ते में असंतुष्ट होने के लिए थप्पड़ मारा था।

 

Spread the love