VIDEO:-Sex रैकेट का भंडाफोड : WhatsApp और फेसबुक के फोटो से होती थी लड़कियां सेलेक्ट…..इंटर स्टेट सेक्स रैकेट का हुआ खुलासा….जिस्मफरोशी के अड्डे से 5 कॉलगर्ल, फारेन करेंसी और कैश के साथ आपत्तिजनक समान हुए बरामद

बिलासपुर 10 अगस्त 2020। जिस्मफरोशी के अड्डे पर पुलिस ने छापा मार बड़े सेक्स रैकेट का भांडाफोड किया है। पुलिस ने 5 कॉलगर्ल सहित 7 लोगों को गिरफ्तार किया है। मामला बिलासपुर सिविल लाइन इलाके के उसलापुर का है। पुलिस ने पीटा एक्ट के तहत गिरफ्तार कर सभी को जेल भेज दिया है। दरअसल लॉकडाउन के दौरान शहर में सेक्स रैकेट के संचालन की जानकारी मिल रही थी। इसी सूचना के आधार पर पुलिस ने दबिश दी और रैकेट का खुलासा किया।

रविवार को बिलासपुर पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली कि उसलापुर क्षेत्र के हीरालाल विहार के एक किराए के मकान में अनैतिक गतिविधियों को अंजाम दिया जा रहा है।जिस पर टीम बनाकर पुलिस ने दबिश दी और पांच युवतियों सहित दो युवकों को पकड़ा गया। गिरफ्तार किए गए गिरोह का सरगना पवन पंजवानी ग्वालियर का रहने वाला है जो अपने औरंगाबाद बिहार के रहने वाले साथी अमित चंद्रा के साथ सेक्स रैकेट चलता था।

दोनों युवक युवतियों को तय कीमत पर ग्राहकों को उपलब्ध कराते थे। युवकों द्वारा व्हाट्सएप और सोशल मीडिया के जरिए इस सेक्स रैकेट को चलाया जा रहा था। दोनों युवकों द्वारा देह व्यापार के लिए युवतियों को दिल्ली,गुड़गांव,उत्तरप्रदेश और हरियाणा से कमीशन पर लाकर उसलापुर क्षेत्र के हीरालाल विहार के एक किराए के मकान में रखा गया था। यहां पर उनके कस्टमर पहुंचते थे,जहां से पैसे तय होने पर लड़कियों को सेक्स सर्विस के लिए बाहर भी भेजा जाता था।

पकड़े गए युवतियों के पास से विदेशी मुद्रा मिली है,जिससे उनके विदेशों से तार जुड़े होने की आशंका जताई जा रही है। देह व्यापार में संलिप्त युवक युवतियों से 11 नग मोबाईल, एटीएम कार्ड,पैनकार्ड सहित आपत्तिजनक सामान और 26 हजार रुपये नगद पुलिस ने जब्त किया है। फिलहाल पुलिस ने पांच युवती और दो युवक को गिरफ्तार कर पीटा एक्ट के तहत कार्रवाई कर रही है।

Spread the love