सेक्स रैकेट का भंडाफोड़, कोलकाता से लाई गई दो युवती सहित छह को किया गिरफ्तार….होटल में चल रहा था देहव्यापार

रायगढ़ 7 फरवरी 2020। पुलिस ने शहर के होटल में चल रहे बड़े सेक्स रैकेट का भंड़ाफोड़ किया है। पुलिस ने मौके से तीन युवतियों सहित छह लोगों को गिरफ्तार किया है। पकड़ी गयी युवतियों कोे देह व्यापार के लिये कोलकाता से लाया जाता था। पुलिस ने मौके से आपत्तिजनक सामन और नगदी जब्त की है।

दरअसल मामला चक्रधरनगर थाना क्षेत्र के JSD OYO होटल का है। पुलिस को सूचना मिली थी कि JSD OYO होटल में बाहर से लड़कियां ला कर देह व्यापार करवाया जा रहा है। सूचना के आधार पर पुलिस ने अपना एक प्वाइंटर होटल में ग्राहक बनाकर भेजा गया, जिसके बाद प्वाइंटर की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने दलाल नितिन पांडे और उसकी पत्नी व होटल संचालक विजय सतपथी को हिरासत में लिया गया। पुलिस की टीम ने होटल के कमरों से दो युवती और एक ग्राहक को भी गिरफ्तार किया। युवतियों के पास से पुलिस ने 2000 नगदी और आपत्तिजनक सामान जब्त किया है।

इस मामले में चक्रधरनगर पुलिस ने बताया कि, पकड़ी गयी युवतियां कोलकाता से लायी गयी थी। युवतियों को लाने लेजाने में उपयोग की गयी वैगनआर कार पुलिस ने अपने कब्जें में ले लिया है। आरोपियो के खिलाफ 44 2020 अनैतिक कार्य धारा 345 के तहत कर्रवाई कर रिमांड पर भेज दिया गया है।

Spread the love