सेक्स रैकेट: मजार की आड़ में सेक्स रैकेट चला रहा था बाबा, आपत्तिजनक हालत में मिले महिला और पुरुष….स्थानीय लोगों की सूचना पर पुलिस ने मारा छापा

लखनऊ 22 अक्टूबर 2020. उत्‍तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ के ठाकुरगंज इलाके के हुसैनाबाद स्थित जामा मजार के संचालक काले बाबा को सेक्स रैकेट चलाने के आरोप में गुरुवार को गिरफ्तार कर लिया गया. आरोप है कि काले बाबा इलाज के नाम पर महिलाओं का यौन शोषण करवाता था. इलाके के लोगों ने एक महिला और पुरुष को मजार के अंदर बने कमरे से आपत्तिजनक हालत में रंगे हाथों पकड़कर काले बाबा की करतूत को उजागर किया. इसके बाद बाबा की पिटाई कर पुलिस को सौंप दिया गया.

दरअसल ठाकुरगंज इलाके के हुसैनाबाद स्थित जामा मजार के अंदर कुछ दिनों से गलत काम होने की शिकायत मिल रही थी। शक होने पर इलाके के लोग अचानक मजार के अंदर घुस गए। कमरे में एक महिला और एक पुरुष आपत्तिजनक हालत में मिले। लोगों ने इसका वीडियो भी बनाया। मजार के अंदर सेक्स रैकेट चलाने के आरोप में लोगों ने मजार संचालक काले बाबा को पकड़कर उसकी पिटाई कर दी। इसके बाद पुलिस को बुलाया और काले बाबा को पुलिस के हवाले कर दिया। आरोप है कि काले बाबा मजार से सटे कमरे में सेक्स रैकेट चला रहा था।

काले बाबा महिलाओं के इलाज के बहाने उनका यौन शोषण करवाता था। पूछताछ में काले बाबा ने बताया कि वह महिलाओं का इलाज करता था। बाबा शरीर पर सफेद दाग, बच्चे न होने की समस्या के इलाज का दावा कर महिलाओं को फंसाता था। इसी की आड़ में महिलाओं से धंधा भी करवाता था। बताया जा रहा है कि मजार के अंदर कई दिनों से गलत काम चल रहा था। एसीपी आईपी सिंह ने बताया कि मजार संचालक को गिरफ्तार कर लिया गया है और उसके खिलाफ कानूनी कार्रवाई करते हुए जेल भेजा जा रहा है।

Spread the love