सेक्स रैकेट पकड़ाया : बाहरी राज्यों के कॉलगर्ल का गिरोह पकड़ाया….तुमगांव इलाके में 5 युवतियां पकड़ायी….गुप्त सूचना के आधार पर पुलिस की कार्रवाई

महासमुंद 8 जनवरी 2020। जिले के तुमगांव इलाके में एक सेक्स रैकेट का भंडाफोेड़ हुआ है। हाईप्रोफाइल सेक्स रैकेट में पुलिस ने 5 युवतियों को गिरफ्तार किया है। रैकेट में दूसरे राज्यों की भी युवतियां शामिल हैं। तुमगांव पुलिस को पिछले कई दिनों से इलाके में हाईप्रोफाइल सेक्स रैकेट की जानकारी मिल रही थी। खासकर न्यू ईयर पार्टी व नये साल में पिकनिक के दौरान भी इस गिरोह से जुड़ी युवतियों के ग्राहकों के साथ मौजूदगी की खबर पुलिस को लगातार मिल रही थी। इसी सूचना के आधार पर पुलिस ने छापामार कर 5 युवतियों को गिरफ्तार किया है।

गिरफ्तार की गयी युवतियों में दो पश्चिम बंगाल की कोलकाता की रहने वाली है, जबकि तीन युवतियां छत्तीसगढ़ के तिल्दा क्षेत्र की रहने वाली है। जानकारी के मुताबिक ये लड़कियां नये साल में पार्टी-पिकनिक के दौरान डिमांड की वजह से इलाके में आयी थी।

दरअसल जिन युवतियों को गिरफ्तार किया गया है, वो पहले भी इस मामले में गिरफ्तार हो चुकी है। आसपास के लोगों ने युवतियों की संदिग्ध गतिविधि की पुलिस को सूचना दी थी, जिसके बाद पुलिस ने आज तड़के छापेमारी कर सभी 5 युवतियों को गिरफ्तार किया है। धारा 151 की प्रतिबंधात्मक धाराओं के तहत पुलिस ने कार्रवाई की है।

Spread the love