सेक्स रैकेट : आपत्तिजनक हालत में मिली 8 लड़कियां और 4 युवक….. स्पा सेंटर के नाम पर चल रहा था जिस्मफरोशी का धंधा…सभी लड़कियां बाहर की

सोनीपत 11 अगस्त 2020। कोरोना काल में भी जिस्मफरोशी का धंधा खूब चमक रहा है। नया मामला स्पा सेंटर पर सेक्स रैकेट का सामने आया है। पुलिस ने छापा मारकर 8 लड़कियों सहित 12 लोगों को गिरफ्तार किया है। घटना कुंडली थाना पुलिस ने सोनीपत के पार्कर माल स्थित स्पा सेंटर का है। पुलिस ने सूचना के आधार पर सेक्स रैकेट के इस अड्डे पर छापेमारी की, जिसमें आठ युवतियों और चार युवकों को मौके से पकड़ा गया। पुलिस के मुताबिक ये सभी युवक युवतियां आपत्तिजनक हालत में मिले हैं।पकड़ी गई युवतियां दिल्ली और सोनीपत की है।

दरअसल सोनीपत के नेशनल हाईवे 44 पर बने पार्कर मॉल में बने एप्पल नाम के स्पा सेंटर में काफी लंबे समय से स्पा की आड़ में देह व्यापार चल रहा था, जिसकी गुप्त सूचना सोनीपत पुलिस को मिली। सोमवार को कुंडली थाना पुलिस ने भारी दलबल के साथ रेड की तो स्पा सेंटर में 8 लड़कियों और 4 युवकों को आपत्तिजनक स्थिति में पाया और सभी को गिरफ्तार कर लिया।

मौजूद सभी आठ युवती दिल्ली की निवासी हैं. पुलिस ने आरोपितों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. युवकों ने बताया कि वह दिल्ली से देह व्यापार के लिये यहां लड़कियों को लेकर आए थे.इस मामले की जानकारी देते एसएचओ कुंडली रवि कुमार ने बताया कि हमे एक गुप्त सूचना मिली थी कि पार्कर मॉल में एप्पल स्पा सेंटर देह व्यापार चलता है. गुप्त सूचना के आधार पर हमने वहां छापेमारी की और वहां से 8 युवतियां और 4 युवकों को गिरफ्तार किया है. सभी आपत्तिजनक अवस्था में थे.

Spread the love