Begin typing your search above and press return to search.

5 दिन चली सेक्स पार्टी….300 से ज्यादा लड़के-लड़कियां हुई शामिल, 41 युवक-युवतियों को हुआ कोरोना……कईयों की हालत गंभीर

5 दिन चली सेक्स पार्टी….300 से ज्यादा लड़के-लड़कियां हुई शामिल, 41 युवक-युवतियों को हुआ कोरोना……कईयों की हालत गंभीर
X
By NPG News

नयी दिल्ली 8 दिसंबर 2020। एक सेक्स पार्टी में शामिल हुए 41 लोगों को कोरोना हो गया। ये पार्टी अमेरिका के न्यू ओरलिएंस में हुई थी। नॉटी इन नॉलिन्स नाम की इस सेक्स पार्टी में 300 से ज्यादा लड़के-लड़कियां शामिल हुए थे। 5 दिन के इस सेक्स पार्टी में शुरुआती 2 दिन कोरोना के गाइडलाइन का तो पालन किया गया, लेकिन दो दिन के बाद हर तरह की छूट दे दी गयी, जिसकी वजह से सेक्स कपल के बीच कोरोना फैल गया।

इवेंट के सीईओ और फाउंडर बॉब हैनफोर्ड ने इस बारे में खुद ही बलॉग लिखकर जानकारी दी है । उन्होंने कहा कि कोरोना गाइडलाइन का पालन करने इस इवेंट में निर्देश था, बावजूद अब तक 41 लोगों में कोरोना की पुष्टि हो चुकी है। बॉब ने इस बात को लेकर बहुत अफसोस जताया है. उनके एक खास दोस्त भी कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं और उनकी हालत गंभीर बनी हुई है. बॉब का कहना है कि अगर उनके पास समय में वापस जाकर अपना फैसला बदलने की ताकत होती तो वो कभी इस इवेंट का आयोजन नहीं कराते. बॉब ने अपने ब्लॉग में लिखा- अगर मुझे पता होता कि ऐसा हो सकता है तो मैं कभी इस इवेंट को नहीं कराता. मुझे ये बात लगातार परेशान कर रही है और ये तब तक परेशान करती रहेगी जब तक सब कुछ पूरी तरह से ठीक नहीं हो जाता है।

उन्होंने इस इवेंट के लिए कोरोना के लिए खास इंतजाम किए थे. उन्होंने लिखा- सभी लोगों को आने से पहले कोरोना के लिए टेस्ट किया गया था. इस इवेंट के दौरान सोशल डिस्टैंसिंग का पालन किया जा रहा था, लोग लगातार मास्क लगाए हुए थे सिर्फ खाने और ड्रिंक के समय मास्क ना लगाने की अनुमति थी. सैनिटाइजेशन का इंतजाम था, इसके अलावा जो लोग हाल ही में कोरोना नेगेटिव थे उन्होंने रिस्ट बैंड पहना हुआ था. वहीं जिन लोगों की एंटीबॉडी थी उन्होंने दूसरे हाथ में रिस्ट बैंड पहना था. शहर की कोरोना गाइडलाइन्स के हिसाब से हमने अपने इवेंट में डांस फ्लोर का इंतजाम भी नहीं किया था.

वेबसाइट नोला की रिपोर्ट के अनुसार, इस बार ये इवेंट पिछले सालों की तुलना में बहुत छोटा था लेकिन इसके बावजूद ये घातक साबित हुआ. साल 2019 में इस इवेंट में 2 हजार लोग शामिल हुए थे लेकिन इस बार महज 300 लोग इस इवेंट के लिए पहुंचे थे.

Next Story