मुंगेली शहर के पड़ाव चौक सुलभ शौचालय में युवक की लाश मिलने से सनसनी, पुलिस विवेचना में जुटी

मुंगेली, 9 अगस्त 2020। सुलभ शौचालय में आज एक व्यक्ति की लहूलुहान लाश मिलने से आसपास के इलाकों में सनसनी फैल गयी। मामला पड़ाव चौक इलाके का बताया जा रहा है। घटना की खबर मिलते ही सिटी कोतवाली पुलिस ने मौके पर पहुंच लाश का पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।
मृतक युवक तकरीबन 40 साल का है और उसका नाम गनौरी पंडित बताया जा रहा है। नगर के मुख्य चौक के पास जिस तरह से ये लाश मिली है उससे लोगो की भीड़ भी भारी संख्या में पहुंच गई वही पुलिस की टीम आसपास के लोगो से पूछताछ कर मामले की गुत्थी सुलझाने में लगी हुई है। मुंगेली में लगातार हो रही हत्या से आम लोगों में भय का माहौल है
पड़ाव चौक जैसे शहर के व्यस्त इलाके के सुलभ शौचालय में लाश मिलने से कई तरह के कयास लगाए जा रहे हैं । यह हत्या है या दुर्घटना यह कहना फिलहाल जल्दबाजी होगी क्योंकि मृतक के हुलिए से लग रहा है कि वह नहा रहा था । मुमकिन है कि इसी दौरान चक्कर आने या गिर जाने से उसके सर पर चोट लगी हो। हालांकि हत्या से भी फिलहाल इनकार नहीं किया जा रहा है।फिलहाल तो मुंगेली पुलिस जांच पड़ताल कर रही है लेकिन इस सच्चाई से भी इनकार नहीं किया जा सकता कि इससे पहले भी मुंगेली में हत्या और लाश मिलने के कई मामले अब तक अनसुलझे हैं ।इसलिए यह मामला भी जल्द सुलझ पायेगा इसे लेकर संदेह बरकरार है।

Spread the love