गोली चलने से सनसनी : मकान मालिक ने किरायेदार को निकाला….तो दोस्तों ने बदला लेने कर दिया घर पर हमला, दागी गोलियां…. पुलिस टीम पहुंची मौके पर आरोपी की तलाश जारी

कोरबा 28 अप्रैल 2020। कोरबा से एक अजब-गजब खबर आ रही है। मकान मालिक ने किरायेदार से घर खाली कराया, तो बदला लेने के लिए गुस्से में किरायेदार के दोस्त ने मकान मालिक के घर पर ही हमला कर दिया और गोलियां दाग दी। गोली की आवाज के बाद इलाके में हड़कंप मच गया। इधर पुलिस मौके पर पहुंचकर किरायेदार के उन दोस्तों की तलाश में जुट गयी है, जिसने फायर किया था और हमला किया था।

घटना बांकीमोगरा थाना क्षेत्र पंखादफाई इलाके में आज दोपहर करीब 1 बजे की है। जानकारी के मुताबिक राजकुमार साहू नाम के मकान मालिक ने अपना घर किराये पर दिया था। पिछले कुछ सालों से वहां एक युवक किराये पर रहता था, लेकिन दो दिन पहले राजकुमार साहू ने अपने मकान को किरायेदार से घर खाली करा दिया। मकान मालिक का आरोप था कि उसके घर के बगल में रहने वाला धरम नाम के शख्स ने उसके किरायेदार के साथ सांठगांठ कर आपत्तिजनक समान का कारोबार करना शुरू कर दिया था। इसकी सूचना मिलने के बाद उसने घर को खाली कर दिया।

हालांकि युवक घर खाली करने को तैयार नहीं था, काफी हिला-हवाला के बाद युवक ने घर तो खाली कर दिया, लेकिन वो पड़ोस में रहने वाले धरम नाम के अपने दोस्त के घर पर पहुंचकर पूरी आपबीती बता दी। जिसके बाद धरम नाम के व्यक्ति 5-6 लोगों के साथ मिलकर अपने दोस्त की बेइज्जती का बदला लेने मकान मालिक के घर पर हमला कर दिया। लाठी-डंडे और धारदार हथियार के साथ पहुंचे युवकों ने पहले तो राजकुमार और उसके परिवारवालों के खिलाफ गाली-गलौज की और फिर गोली भी चला दी।

खुशकिस्मति की बात ये रही कि गोली किसी को लगने के बजाय दरवाजे पर जा लगी, जिससे दरवाजे में एक सुराग भी हो गया। इधर घटना की सूचना राजकुमार साहू ने पुलिस को दी, जिसके बाद पुलिस टीम मौके पर पहुंची और आरोपी की तलाश में जुट गयी।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.