comscore

शिखर धवन की कप्तानी के फैन हुए सहवाग, बोले- ‘गब्बर’ न….द्रविड़ का रोल निभाया है…

नई दिल्ली 20 जुलाई 2021 श्रीलंका के खिलाफ भारत को पहले वनडे में शानदार जीत मिली, भले ही पृथ्वी शॉ को मैन ऑफ द मैच के खिताब से नवाजा गया लेकिन शिखर धवन (Shikhar Dhawan) ने 85 रन कप्तानी पारी खेलकर भारत को 7 विकेट से जीत दिलाने में अहम भूमिका निभाई. धवन बतौर कप्तान भी सफल रहे और अपने कप्तानी में भारत के लिए पहला मैच भी जीतने में सफल रहे. धवन की कप्तानी की तारीफ हो रही है. भारत के पूर्व दिग्गज वीरेंद्र सहवाग (Virendra Sehwag) ने धवन की कप्तानी को लेकर बात की और कहा कि उनके अंदर बेहतरीन कप्तदानी क्षमता है, इसका परिचय उन्होंने पहले वनडे मैच में दिखा दिया है.

सहवाग ने  क्रिकबज’ के शो पर कहा कि धवन के पास जितना अनुभव है उसके सामने श्रीलंका की यह टीम अनुभव रहित है. पूर्व विस्फोटक बल्लेबाज ने कहा कि, धवन ने इसी अनुभव का फायदा उठाकर श्रीलंका को पहले वनडे में हराया है. धवन ने वहीं काम किया जो राहुल द्रविड़ बतौर खिलाड़ी भारतीय टीम के लिए करते थे.

सहवाग ने कहा कि, धवन को पता था कि जब दूसरे छोर से दूसरे बल्लेबाज तूफानी बल्लेबाजी कर रहे हैं तो उन्हें तेजी दिखानी की कोई जरूरत नहीं है. यही कारण रहा कि उन्होंने संयम से अपनी पारी आगे बढ़ाई और आखिर में भारत को जीत दिलाने के बाद ही पवेलियन लौटे. धवन ने वो रोल अदा किया जो एक समय में राहुल द्रविड़ भारतीय टीम के लिए निभाते थे.

Spread the love
error: Content is protected By NPG.NEWS!!