Begin typing your search above and press return to search.

‘कबीर सिंह’ की नौकरानी की तसवीरें देख उड़ जाएंगे आप के होश, बिना कपड़ों के फोटोशूट से मचा चुकी है तहलका

‘कबीर सिंह’ की नौकरानी की तसवीरें देख उड़ जाएंगे आप के होश, बिना कपड़ों के फोटोशूट से मचा चुकी है तहलका
X
By NPG News

मुंबई 26 जुलाई 2021I शाहिद कपूर की फिल्म ‘कबीर सिंह’ ने बॉक्स ऑफिस पर खूब धमाल मचाया था. फिल्म में एस सीन आता है, जिसमें शाहिद अपनी नौकरानी के पीछे भागते हुए दिखते है. ये सीन काफी हिट हुआ था और सोशल मीडिया पर इसके कई मीम्स भी बने थे. लेकिन क्या आप जानते है इस रोल को किसने निभाया था. इस किरदार को वनिता खरात ने किया था. तो चलिए बताते है आपको इस एक्ट्रेस के बारे में.वनिता खरात कबीर सिंह फिल्म में नौकरानी के किरदार से काफी पॉपुलर हुई थी. फिल्म में उनका रोल भले ही छोटा था, लेकिन आज भी लोगों का अच्छी तरह से याद है. फिल्म में वनीता के हाथ से ग्लिास फिसल जाता है और नीचे गिर जाता है. ये देखकर शाहिद का पारा चढ़ जाता है और वो उसके पीछे भागते है. ये भागने वाला सीन काफी जबरदस्त था और इसे फैंस ने काफी पसन्द किया था. इसमें एक्ट्रेस के एक्सप्रेशन भी देखने लायक था.


फिल्म में साड़ी पहने दिखने वाली वनीता खरात असल जिंदगी में काफी ग्लैमरस है. वनीता के इंस्टग्राम पर उनकी बेहद स्टाइलिश फोटोज मौजूद है. कभी जींस-टॉप तो कभी गाउन, हर लुक में वनीता कमाल लग रही है. वो एक मराठी ऐक्ट्रेस है और इंस्टा बॉयो में उन्होंने खुद को कबीर सिंह की पुष्पा लिख रखा है.वनीता खरात न्यूड फोटोशूट भी करा चुकी है.
Bold & Beautiful: Vanita Kharat New Picture Promoting Body Positivity Goes Viral
इस फोटोशूट को उन्होंने सोशल मीडिया पर शेयर किया था, जिसने इंटरनेट पर तहलका मचा दिया था. इसे शेयर कर कैप्शन में उन्होंने लिखा था, फोटो को शेयर करते हुए वनिता ने लिखा, ‘मुझे अपने टैलेंट, पैशन, कॉन्फिडेंस और शरीर पर गर्व है.’ हालांकि इस फोटो की वजह से उन्हें ट्रोलिंग का भी सामना करना पड़ा था.

Next Story