Begin typing your search above and press return to search.

मिस्टर कूल राहुल द्रविड़ का गुस्सा देख विराट कोहली भी बोले- उनका ऐसा अंदाज कभी नहीं देखा!

मिस्टर कूल राहुल द्रविड़ का गुस्सा देख विराट कोहली भी बोले- उनका ऐसा अंदाज कभी नहीं देखा!
X
By NPG News

नई दिल्ली 9 अप्रेल 2021। क्रिकेट के मैदान पर अपने खेल और शांत स्वभाव के कारण कई लोगों को अपना कायल बनाने वाले भारत के पूर्व क्रिकेटर और ‘दीवार’ के नाम से मशहूर राहुल द्रविड़ का एक नया वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वे सड़क पर लड़ते और गुंडागर्दी करते नजर आ रहे हैं। इस वीडियो को देखकर उनके फैन्स को बिल्कुल यकीन नहीं हो रहा है। इन लोगों में भारतीय कप्तान विराट कोहली भी शामिल हैं। विराट ने इस वीडियो को देखने के बाद कहा है कि उन्होंने राहुल भाई का ऐसा रूप कभी नहीं देखा है।


IPL 2021 MI vs RCB: कुछ ऐसा हो सकता है दोनों टीमों का प्लेइंग XI
आप इससे संबंधित ज्यादा सोचने लगें, उससे पहले बता दें कि यह असलियत में नहीं बल्कि एक विज्ञापन का हिस्सा है। विराट के अलावा सोशल मीडिया पर फैंस भी राहुल द्रविड़ के इस वीडियो को खूब पसंद कर रहे हैं और जमकर शेयर भी कर रहे हैं। वीडियो में द्रविड़ गुंडागर्दी के साथ-साथ रोड़ पर खड़ी अन्य गाड़ियों को नुकसान पहुंचा रहे हैं। इसके अलावा वे अन्य गाड़ियों के साइड मिरर भी तोड़ रहे हैं साथ ही लोगों से झगड़ा भी कर रहे हैं।


IPL 2021 MI vs RCB: कुछ ऐसा हो सकता है दोनों टीमों का प्लेइंग XI
शांत स्वभाव और सौम्य अंदाज की वजह से क्रिकेट जगत में सबके चहेते रहे राहुल द्रविड़ ने अपने करियर में 164 टेस्ट मैच खेले हैं, जिसमें उन्होंने 13288 रन बनाए। उनका सर्वोच्च स्कोर 270 रन है। टेस्ट क्रिकेट में उनके नाम 36 शतक और 63 अर्धशतक दर्ज हैं। वनडे में राहुल द्रविड़ ने 344 मैच खेले हैं, जिसमें उन्होंने 10889 रन बनाए हैं। क्रिकेट के इस फॉर्मेट में उनका बेस्ट स्कोर 153 रन है। वनडे में उन्होंने 12 शतक और 83 अर्धशतक लगाए हैं। टी-20 मैच उन्होंने सिर्फ 1 इंटरनेशनल मैच खेला, जिसमें उन्होंने 31 रन बनाए। इसके अलावा उनके नाम टेस्ट मैचों में सबसे ज्यादा गेंदें खेलने का रिकॉर्ड दर्ज है, जो बेहद स्पेशल रिकॉर्ड है। राहुल ने अपने 16 साल के करियर में 31,258 गेंदों का सामना किया और कुल 736 घंटे क्रीज पर बिताए, जोकि वर्ल्ड रिकॉर्ड है। साथ ही द्रविड़ दुनिया के ऐसे पहले बल्लेबाज रहे हैं, जिन्होंने टेस्ट क्रिकेट खेलने वाली दुनिया की सभी 10 टीमों के खिलाफ शतक जड़ा है।

Next Story