देखें VIDEO: आइसोलेशन में होने के बाद खिड़की खोलकर टेनिस खेल रहे युवा….

नईदिल्ली 19 मार्च 2020। इसके चलते लोगों को बोरियत का सामना करना पड़ रहा है। ऐसे में कुछ ऐसे उदाहरण भी देखने को मिल रहे हैं जहां लोगों ने बोरियत को दूर करने के लिए मजेदार तरीका ढूंढ़ निकाला है। इस कड़ी में इटली के दो लड़कों ने बोरियत दूर करने का मजेदार तरीका निकाला है। इसमें दोनों अपनी खिड़की के बाहर टेनिस खेलते नजर आ रहे हैं।

इसमें दोनों ने बिना गेंद को नीचे गिराए काफी लंबे समय टेनिस खेला। इसी बीच उनकी टेनिस बॉल दीवार से टकराकर नीचे गिर जाती है तब वो वीडियो बना रहे तीसरे शख्स की ओर देखते हैं। इटली के इन दो लड़कों का का ये 25 सेकंड का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। जब पुरी दुनिया जानलेवा कोरोना वायरस की वजह से डर के साए में है, ऐसे में यह देखना अच्छा है कि लोग साथ में समय बिताने के लिए क्रिएटिव आइडिया सामने ला रहे हैं।

बता दें कि चीन में मौत का तांडव मचाने के बाद कोरोना वायरस ने सबसे ज्यादा खूनी खेल इटली में ही खेला है। इटली में कोरोना वायरस से मरने वालों की संख्या अब तक करीब 2,978 हो गई है। चीन में मरने वालों की संख्या करीब 3300 है। पूरे यूरोप में 80,000 से अधिक लोग कोरोना वायरस से संक्रमित हैं। यूरोप में भी मौत का आंकड़ा बढ़ा है, जहां इस बीमारी से अबतक कुल 3500 से अधिक लोग दम तोड़ चुके हैं।

Spread the love