comscore

देखें VIDEO: शराब दुकान खुलीं तो धक्कामुक्की कर लेने टूट पड़े लोग… उड़ी सोशल डिस्टेंसिंग की धज्जियां, शराब मिलते ही खिले लोगों के चेहरे

रायपुर 26 मई 2021। राजधानी में कोरोना के मामले कम होते ही अब रायपुर को अनलॉक कर दिया गया है। इस बीच आज से देशी शराब की दुकानें भी खोल दी गई है। आज जैसे ही दुकानें सुबह 9 बजे से खुली तो लोगों की भीड़ लग गई। देशी शराब की दुकानों पर शराब खरीदने वालों की लंबी लाइन देखी गई। देखते ही देखते शराब की दुकानों पर भीड़ लग गई। मदिरा प्रेमी सिर्फ 1 दिन के लिए ही नहीं बल्कि दो-चार दिनों के लिए शराब का कोटा पूरा करना चाह रहे थे, जिसके चलते एक एक व्यक्ति ने कई कई बोतले खरीद ली। इस दौरान लोगों ने डिस्टेंसिंग की भी धज्जियां उड़ाई। क्योंकि जिस कदर शराब दुकान में भीड़ उमड़ पड़ी, लोग घंटों लाइन में खड़ा होकर शराब लेते रहे इससे ऐसा लग रहा था मानो जैसे लोगों को कोरोना वायरस के खतरे का थोड़ा भी डर नहीं है।
बता दें कि लॉकडाउन लगने के साथ ही शराब की दुकानें भी बंद हो गई थी। जिस कारण शराब प्रेमी अपनी तलब बुझाने के लिए इधर उधर से भी शराब का जुगाड़ करने में लगे हुए थे। अब आज से शराब की दुकानें खुल गई तो भीड़ उमड़ पड़ी। जिले भर के लगभग सभी दुकानों पर खरीदारों की काफी भीड़ देखी गई। शाम 6 बजे तक ही दुकानें खुली रही। साथ ही इस दौरान अंग्रेजी शराब की दुकान अभी भी बंद है। हालांकि ऑनलाइन बुकिंग के द्वारा अंग्रेजी शराब उन्हें मिल रही है।

 

Spread the love
error: Content is protected By NPG.NEWS!!