देखें VIDEO: बैंककर्मी ने निकाला ऐसा गजब का जुगाड़, करीब न फटकेगा कोरोना, IPS अफसर ने भी किया सेल्‍यूट

नईदिल्ली 4 अप्रैल 2020। सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है। दावा किया जा रह है कि यह वीडियो बैंक का है, जिसमें एक कैशियर कोरोना वायरस से बचने के लिए चिमटे और आयरन का इस्तेमाल कर रहा है। जी हां, लोग इस बैंक कर्मी के जुगाड़ की खूब तारीफ भी कर रहे हैं।

दावा किया जा रहा है कि वायरल वीडियो गुजरात का है। वीडियो में दिखाई दे रहा है कि बैंकिंग खिड़की से कोई आवेदक अंदर कोई जमा/निकासी की पर्ची बढ़ाता है तो बैंक का सेवादार उस पर्ची को अंदर अपनी टेबल पर बैठे बैंककर्मी की ओर बढ़ाता है। बैंककर्मी ने हाथ में ग्‍लब्‍ज पहन रखे हैं और वे सेवादार से जमा/निकासी की पर्ची को चिमटे से पकड़ते दिख रहे हैं। इतना ही नहीं, वह पर्ची को कोरोना मुक्त करने के लिए उस पर आयरन भी करते हैं।

फिर जाकर दस्ताने पहने हाथों से पकड़ते हैं और आगे का काम करते हैं। इसके लिए उन्होंने बगल की टेबल पर आयरन लगा रखा है। जैसे ही कोई पर्ची आती है, वो चिमटे से पकड़कर उस टेबल पर रखते हैं और फिर आयरन कर सामने के टेबल पर लाते हैं। हरियाणा कैडर के आईपीएस पंकज नैन ने ट्विटर पर यह वीडियो शेयर किया है। उन्होंने लिखा, ‘इस बैंक कैशियर को सलाम। सभी वायरस को मार रहे हैं।’

Spread the love