comscore

सेक्स रैकेट VIDEO: लाॅकडाउन में जिस्मफरोशी का भंडाफोड़…. दो लड़किया, एक महिला दलाल सहित चार को पुलिस ने किया गिरफ्तार….

बिलासपुर 18 अप्रैल 2020। छत्तीसगढ़ में लाॅकडाउन के दौरान सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ हुआ है। पुलिस ने एक महिला दलाल, दो लड़कियां और एक ग्राहक समेत चार लोगों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने मौके से कई अपत्ति जनक सामान, मोबाइल और दो स्कुटी भी जब्त की है। मामला सरकंडा थाना क्षेत्र के मुरूमखदान खमतराई का है।

दरअसल बिलासपुर पुलिस को सूचना मिली थी कि मुरूमखदान खमतराई में एक महिला बाहर से लड़किया बुलाकर अपने घर में देह व्यापार चला रही है। इस शिकायत के बाद मामले को गंभीरता से लेते हुये एसपी प्रशांत अग्रवाल ने आरोपियों की गिरफ्तारी के लिये निर्देश दिये। जिसके बाद सरकंडा पुलिस ने आरक्षक को प्वाइंटर बनाकर महिला दलाल के पास भेजा गया। जैसे ही महिला दलाल से एक हजार रूपए में सौदा हुआ, इस दौरान सरकंडा पुलिस मौके पर पहुंचकर एक महिला दलाल, दो लड़किया और एक ग्राहक को अपत्ति जनक हालत में रंगे हाथ गिरफ्तार किया गया है।

पुलिस पूछताछ में महिला दलाल ने देह व्यापार चलाना स्वीकार कर लिया है। महिला दलाल ने पूछताछ में बताया कि वो बाहर से लड़किया बुलाकर उनसे देहव्यापार कराती है। इसके बदले में वो ग्राहकों से एक हजार लेती हैं, जिसमें से छह सौ लड़कियों को और चार सौ रूपए कमीशन के तौर पर रखती है। पीछले पांच सालों से इस गोरख धंधे में लिप्त है। पकड़ी गयी लड़कियों में एक 25 वर्ष और दूसरी 24 वर्ष की हैं दोनों चांटीडीह बिलासपुर की रहने वाली है। पकड़ी गयी लड़कियों के खिलाफ पीटा एक्ट के तहत कार्रवाई की जा रही है।

Spread the love
error: Content is protected By NPG.NEWS!!