देखें VIDEO: राजधानी में लॉकडाउन के पहले दिन ऐसा दिखा हाल, नियमों का लोगों ने किया उल्लंघन, सड़कों में खूब दौड़ाई गाड़ियां….

रायपुर 23 मार्च 2020। कोरोना से लड़ने राज्य सरकार ने 31 मार्च तक पूरे प्रदेश को लाॅकडाउन का निर्देश दिया है। आज लाॅकडाउन का पहला दिन था और पहले दिन इस इस निर्देश का खुल्लम खुल्ला उल्लंघन राजधानी के कई इलाकों में दिखा। कहीं भीड़ दिखी तो कहीं पुलिसकर्मी सुस्ताते दिखे। कई जगहों पर बेवजह भी लोग गाड़ी दौड़ाते दिखे। इस दौरान राजधानी रायपुर की सड़कों में लोगों ने जमकर गाडियां दौडाई और नियमों का उल्लंघन भी किया। लॉकडाउन की घोषणा के बाद भी शहर ही नहीं ग्रामीण क्षेत्र के चौक चौराहे पर काफी संख्या में लोगों को आते जाते देखा गया। साथ ही बस व ट्रक की आवाजाही बंद होने के कारण टेम्पो व अन्य छोटी वाहनों को भी सडकों पर दौड़ते देखा गया।

शहर के चौक चौराहों पर लोगों की भीड़ काफी संख्या में देखी गई। कुछ जगहों पर पुलिसकर्मियों ने छोटी बड़ी सवारी वाहन और कार चालकों को अपील करते हुए की घरों में रहने को कहा गया। साथ की बहुत जरुरी काम हो तभी घर से निकलने की हिदायत दी। पुलिस समझाइस के दौरान भी कुछ जगहों में लोग पुलिस से बहस करते हुए दिखाई दिए।

 

Get real time updates directly on you device, subscribe now.