Begin typing your search above and press return to search.

देखें VIDEO: हार्दिक पांड्या की धमाकेदार वापसी, जड़े 4 जोरदार छक्के…

देखें VIDEO: हार्दिक पांड्या की धमाकेदार वापसी, जड़े 4 जोरदार छक्के…
X
By NPG News

नईदिल्ली 29 फरवरी 2020. पांड्या रिलायंस वन टीम का प्रतिनिधित्व कर रहे थे जिसमें उनके अलावा चोट से वापसी करने वाले शिखर धवन और तेज गेंदबाज भुवनेश्वर कुमार भी शामिल थे। प्रसाद के अलावा उनकी आईपीएल टीम मुंबई इंडियन्स का सपोर्ट स्टाफ भी यहां मौजूद था। पांड्या ने अपने चिर-परिचित अंदाज में खेलते हुए चार बड़े छक्के लगाए।

धवन का कंधा पिछले महीने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ घरेलू एकदिवसीय अंतरराष्ट्रीय मैच के दौरान चोटिल हो गया था जबकि भुवनेश्वर का हर्निया का ऑपरेशन हुआ था। पांड्या की तरह यह भुवनेश्वर और धवन का भी चोट से उबरने के बाद पहला मैच था। पांड्या को पांच महीने पहले कमर में चोट लगी थी जिसके बाद लंदन में उनकी सर्जरी हुई थी। यह 26 वर्षीय ऑलराउंडर बेंगलुरू की राष्ट्रीय क्रिकेट अकादमी में रिहैबिलिटेशन से गुजर रहा है।

पांड्या ने आखिरी बार दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ टी20 इंटरनेशनल सीरीज में भारत के लिए खेला था। उन्होंने आखिरी टेस्ट सितंबर 2018 में इंग्लैंड के खिलाफ खेला था। भुवनेश्वर भी अपनी गेंदबाजी के दौरान लय में दिखे। इस दौरान प्रवीण आमरे, किरण मोरे, जहीर खान, टीए सेकर और रोबिन सिंह (सभी मुंबई इंडियंस से जुड़े) जैसे पूर्व खिलाड़ी उनकी फिटनेस परखने के लिए मौजूद थे।

प्रसाद तीनों खिलाड़ियों की फिटनेस प्रगति से संतुष्ट दिखे और कहा कि तीनों फिट दिख रहे थे और हार्दिक को लय में देखना अच्छा रहा। इस साल के आखिर में ऑस्ट्रेलिया में होने वाले टी20 विश्व कप के लिए पांड्या का फिट रहना टीम के लिए अहम है। वह अपने ऑलराउंडर खेल के दम पर भारतीय टीम में संतुलन लाते हैं।

Next Story