देखें VIDEO: महीनेभर बाद गहलोत-पायलट की हुई मुलाकात, मिलाए हाथ…. विधायल दल की बैठक से पहले कुछ इस अंदाज में आये नजर

जयपुर 13 अगस्त 2020। राजस्‍थान विधानसभा का विशेष सत्र 14 अगस्‍त से आयोजित होना है। बैठक से पहले कांग्रेस विधायक दल की बैठक आज शाम आयोजित हो रही है। बैठक में केसी वेणुगोपाल की मौजूदगी में सीएम अशोक गहलोत और उनकी पूर्व डिप्‍टी सचिन पायलट की मुलाकात हुई। महीनेभर तक चलते राजस्थान के राजनीतिक संकट में पायलट व गहलोत की पहली मुलाकात है। पायलट गुरुवार शाम को गहलोत के आवास पर पहुंचे हैं, जहां पार्टी विधायकों की बैठक चल रही है।

जैसलमेर के सूर्यागढ़ होटल में बांड़ाबंदी करके रखे गए अशोक गहलोत गुट के विधायक बुधवार शाम को जयपुर पहुंचे थे। जयपुर में इन्हें सीधा फायरमोंट होटल ले जाया गया था, जहां से गुरुवार शाम को बसों में सवार होकर सभी विधायक सीएम आवास पर आयोजित बैठक में हिस्सा लेने पहुंचे।

बैठक 14 अगस्त को प्रस्तावित राजस्थान विधानसभा सत्र के मद्देनजर रखी गई है। इससे जुलाई में एसओजी का नोटिस मिलने के बाद सचिन पायलट अपने गुट के विधायकों के साथ दिल्ली चले गए थे। विधायकों को हरियाणा के होटल में ठहराया। उस समय राजस्थान में कांग्रेस के विधायकों की बैठक हुई थीं, मगर उनमें पायलट और समर्थक विधायकों ने हिस्सा लिया था।

Spread the love