तस्वीरें देखिये – अमेरिका दौरे पर मुख्यमंत्री ऐसे हुए हेलीपैड से विदा : मंत्री, सचिव, कलेक्टर, एसपी सभी ने मुख्यमंत्री को 10 दिवसीय दौरे के लिए दी शुभकामनाएं… तस्वीरें देखिये

रायपुर 10 फरवरी 2020। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल आज से 10 दिवसीय दौरे पर अमेरिका रवाना हो रहे हैं। आज बिलासपुर से अलग होकर बन रहे नये जिले पेंड्रा-गौरेला-मरवाही को सौगात देने के बाद बिलासपुर से ही वो दिल्ली रवाना हो जायेंगे, जहां से कल वो अमेरिका के लिए रवाना हो जायेंगे।

 मुख्यमंत्री भूपेश बघेल इस दौरान अमेरिका से अलग-अलग शहरों में जाकर अलग-अलग डेलीगेट्स के साथ बात करेंगे और छत्तीसगढ़ के विकास, समृद्धि की जानकारी देंगे।

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल हावर्ड भी जायेंगे और वहां एक लेक्चर देंगे। वे इस दौरान स्टूडेंट्स को नरुवा, गरुवा घुरूवा बाड़ी से विकास की अवधारणा पर विस्तार से जानकारी देंगे।

इस दौरान कई भारतीय प्रतिनिधिमंडल के साथ भी मुख्यमंत्री की मुलाकात होंगी।

खासकर निवेशकों की मुलाकात पर मुख्यमंत्री का बड़ा फोकस रहेगा। मुख्यमंत्री कई उद्योगपतियों से मुलाकात करेंगे और छत्तीसगढ़ में निवेश के लिए प्रोत्साहित करेंगे।

 आगामी 11 से 20 फरवरी तक सीएम भूपेश बघेल विदेशी दौरा करेंगे। सीएम बघेल अमेरिका के सेनफ्रांसिस्को और न्यूयॉर्क जैसे विभिन्न शहरों का दौरा करेंगे।

 रायपुर के पुलिस परेड मैदान में मुख्यमंत्री भूपेश बघेल को अफसरों ने विदाई दी। मुख्यमंत्री को बुके देकर अफसरों ने अमेरिका दौरे की शुभकामनाएं दी।

मुख्यमंत्री को विदाई देने के लिए कई कांग्रेस के नेता व पदाधिकारी के साथ-साथ कई अधिकारी भी मौजूद थे। मुख्यमंत्री को विदाई देने के लिए विधायक कुलदीप जुनेजा भी पहुंचे थे। मंत्री अमरजीत भगत, विधायक बृहस्पत सिंह ने भी उन्हें शुभकामनाएं दी।

हैलीपैड पर रेवन्यू बोर्ड के चेयरमैन सीके खेतान ने भी मुख्यमंत्री भूपेश बघेल को विदाई देने पहुंचे। मुलाकात के बाद कुछ देर तक खेतान के साथ मुख्यमंत्री ने बातें भी की।

मुख्यमंत्री के सचिव टामन सिंह सोनवानी भी पहुंचे मुख्यमंत्री को विदाई देने हेलीपैड पहुंचे।

मुख्यमंत्री को रायपुर हेलीपैड पर रायपुर कमिश्नर जी चुरेंद्र विदाई देने पहुंचे।

रायपुर कलेक्टर एस भारतीदासन ने भी मुख्यमंत्री से मुलाकात की और शुभकामनाएं दी।

रायपुर के एसएसपी आरिफ शेख ने भी बुके देकर मुख्यमंत्री को उनके अमेरिका दौरे की कामयाबी के लिए शुभकामनाएं दी।

रायपुर महापौर एजाज ढेबर भी हेलीपैड पहुंचे और मुख्यमंत्री को 10 दिवसीय दौरे के लिए विदाई दी।

 

Spread the love