Begin typing your search above and press return to search.

देखें Photos: भोजपुरी एक्ट्रेस रानी चटर्जी ने इस वेब सीरीज में दिखाए बोल्ड अवतार, अब करना चाहती है बॉलिवुड के इस सुपर स्टार के साथ काम…

देखें Photos: भोजपुरी एक्ट्रेस रानी चटर्जी ने इस वेब सीरीज में दिखाए बोल्ड अवतार, अब करना चाहती है बॉलिवुड के इस सुपर स्टार के साथ काम…
X
By NPG News

नईदिल्ली 6 मई 2020. भोजपुरी सिनेमा स्टार रानी चटर्जी ने हालिया रिलीज वेब सीरीज मस्तराम में बेहद ही हॉट अंदाज दिखाया हैं. और इस लुक की जमकर तारीफ भी फैन्स कर रहे हैं। मस्तराम में अपनी मस्त-मस्त अदाएं दिखाने के बाद रानी चटर्जी ने अपनी बोल्ड वेकेशन तस्वीरों से भी लोगों का दिल जीत लिया है।

आने वाला समय वेब सीरीज का

रानी ने बताया कि उन्होंने वेब सीरीज में अपने किरदार के लिए खूब मेहनत की है। उन्होंने यह भी कहा कि उन्हें सीरीज के एक सीन के लिए माइनस डिग्री तापमान में शूट करना पड़ा था।

कड़कड़ाती ठंड में मस्तराम की शूटिंग को लेकर रानी ने अपने हालिया इंटरव्यू में बताया है कि उन्हें श्रीदेवी का नाम लेकर -5 डिग्री तापमान में शूट के लिए मोटिवेट किया जाता था। रानी ने बताया कि डायरेक्टर कहते थे कि चांदनी के लिए बर्फीली पहाड़ियों पर श्रीदेवी ने सिर्फ साड़ी में शूट किया था। रानी ने बताया कि श्रीदेवी हमेशा से उनकी आदर्श रही हैं इसीलिए मुझे उनके नाम से सही में मोटिवेशन भी मिलता था।

एक इंटरव्यू के दौरान रानी चटर्जी ने अपने किरदार और शूटिंग को लेकर कई बातें बताईं। उन्होंने कहा, हम मनाली में शूट कर रहे थे। मेरा कैरेक्टर मनेर से जुड़ा था, जिसके लिए मुझे चनिया-चोली पहनना जरूरी था। हालांकि, माइनस 5 डिग्री के तापमान में ऐसे कपड़े पहनकर शूटिंग करना काफी मुश्किल था।

रानी चटर्जी ने भोजपुरी की 100 से भी ज्यादा फिल्मों में काम किया है। उन्होंने भोजपुरी के लगभग सभी सुपरस्टार्स के साथ काम किया है।

उन्होंने आगे कहा कि इस दौरान हमारे डायरेक्टर फिल्म चांदनी में श्रीदेवी के उस सीन के बारे में बताने मजब उन्होंने बर्फीली वादियों में साड़ी पहनकर शूट किया था। मैं हमेशा से ही श्रीदेवी जी की फैन रही हूं, ऐसे में मैंने इस सीन को शिद्दत से करने का निर्णय लिया। हालांकि, मैं ठंड से कांप रही थी, फिर भी मैंने अपना बेस्ट देने की कोशिश की।

Rani Chatterjee on her Bold scene in MX player's Mastram - Mastram ...

भोजपुरी इंडस्ट्री के सवाल पर रानी कहती हैं कि उनके दिल में भोजपुरी सिनेमा के लिए हमेशा प्यार है और यहां वह काम करती रहेंगी। बॉलिवुड से कोई बेहतर ऑफर आया तो उसे रानी जरूर करना चाहेंगी। रानी बॉलिवुड की शुरुआत सलमान खान के साथ करना चाहती हैं।

rani chatterjee hot pics web series mastram: movie hot pics of ...

Next Story