Begin typing your search above and press return to search.

नाबालिग लड़की से गैंगरेप का दूसरा आरोपी गिरफ्तार: मुख्य आरोपी और पीड़िता के बॉयफ्रेंड को पहले ही पुलिस ने किया था गिरफ्तार, एक आरोपी अब भी फरार

नाबालिग लड़की से गैंगरेप का दूसरा आरोपी गिरफ्तार: मुख्य आरोपी और पीड़िता के बॉयफ्रेंड को पहले ही पुलिस ने किया था गिरफ्तार, एक आरोपी अब भी फरार
X
By NPG News

रायपुर 24 नवंबर 2020। राजधानी में नाबालिग लड़की से हुये गैंगरेप के दूसरे आरोपी को भी पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी को पुलिस ने गुढ़ियारी क्षेत्र से पकड़ा है। आरोपी का नाम गिरीश साहू 27 वर्ष है। बता दें पुलिस ने इस मामले में रविवार की देर रात मुख्य आरोपी और पीड़िता के बॉयफ्रेंड हिमांशु गुप्ता को गिरफ्तार किया था। वहीं तीसरा आरोपी उपेंद्र गुप्ता अब भी फरार है,जिसे राजधानी पुलिस जल्द ही पकड़ने की बात कह रही है।
बता दें, गुढ़ियारी की रहने वाली एक 14 साल की नाबालिक की एक युवक के साथ दोस्ती थी। 17 नवंबर को तड़के करीब 3 बजे लड़की को उसके बॉयफ्रेंड ने फोन कर घूमने चलने को कहा और उसके लिए कार लेकर आने की बात कही। घूमने की बात पर नाबालिक अपने दोस्त के साथ जाने को राजी हो गयी। कार में पहले से ही लड़के के दो और दोस्त मौजूद थे। आरोपियों ने लड़की के साथ कार में ही उसके बॉयफ्रेंड और फिर उसके दो और दोस्तों ने बारी-बारी से गैंगरेप किया।
घटना वाले दिन लड़की की तरफ से डर की वजह से परिजनों को घटना की जानकारी नहीं दी थी, जिसके बाद 22 नवम्बर को पीडिता ने इस घटना की जानकारी अपने परिजनों को दी और फिर थाने में शिकायत दर्ज करायी गई थी। फिलहाल इस मामले में मुख्य आरोपी और उसके साथी को गिरफ्तार कर लिया गया है।

Next Story