comscore

सिम्स में कोविड वार्ड के लिए एसईसीएल ने जारी की पहली किस्त

बिलासपुर 22 जून 2021।सिम्स बिलासपुर में एसईसीएल के सहयोग से 200 बिस्तरों का समर्पित कोविड वार्ड बनाया जा रहा है। इस हेतु एसईसीएल ने सीएसआर मद से लगभग 6.16 करोड़ रूपये की स्वीकृति प्रदान की है। आज एसईसीएल मुख्यालय बिलासपुर में एक अनौपचारिक आयोजन में कम्पनी के निदेशक (कार्मिक सह वित्त) श्री एस.एम. चैाधरी के करकमलों से 20 प्रतिशत एडवांस की राशि का चेक रूपये लगभग 1 करोड़ 23 लाख की राशि जारी की गयी। सिम्स प्रबंधन की ओर से इस अवसर पर डाॅ. पुनित भारद्वाज, संयुक्त निदेशक सह मेडिकल सुपरिटेंडेंट एवं डाॅ. विवेक शर्मा वरिष्ठ चिकित्सक उपस्थित थे। मुख्यालय सीएसआर टीम से श्री चन्द्र कुमार पाठक मुख्य प्रबंधक तथा श्री सम्पत गेलम सहायक प्रबंधक उपस्थित रहे।
विदित हो कि सिम्स हाॅस्पिटल के आईसोलेशन वार्ड तथा सर्जिकल वार्ड को रिनोवेट एवं विस्तारित करके कोविड वार्ड बनाए जाने की योजना है।
बिलासपुर शहर के लिए कोरोना महामारी के दौरान एसईसीएल ने सीएसआर के जरिए कई कामों के लिए वित्तीय सहयोग दिया है जिसमें आक्सीजन सिलेण्डर, टेस्टिंग किट एवं अन्य मेडिकल उपकरण क्रय करने के लिए जिला प्रशासन को 25 लाख रूपये, जिला कोविड अस्पताल बिलासपुर में 200 बेड तथा 120 चैनल आक्सीजन सप्लाई लाईन, शहर के भारतीय नगर तथा सरकण्डा मुक्तिधाम में विद्युत शवदाह गृह के निर्माण के लिए लगभग 1.50 करोड़ रूपये व सिम्स में आरटीपीसीआर टेस्टिंग मशीन तथा सेम्पल संग्रहण के लिए डीप फ्रीजर की व्यवस्था हेतु लगभग 34 लाख रूपये का वित्तीय सहयोग प्रदाय किया गया है।

Spread the love