कोल इण्डिया स्थापना दिवस पर एसईसीएल को 4 पुरस्कार प्राप्त हुए, सीएमडी एपी पंडा ने दिया पुरस्कार

बिलासपुर, 30 अक्टूबर 2020। कोलइण्डिया लिमिटेड अपनी सहायक कम्पनियों और उनके कर्मचारियों को उनके द्वारा किए गए उत्कृष्ट कार्य पर उन्हें प्रोत्साहित करने, उनका हौसला बढ़ाने के लिए अपने स्थापना दिवस पर विभिन्न पुरस्कार प्रदान करता है। इसी कड़ी में कोलइण्डिया लिमिटेड कोलकाता द्वारा 46वें स्थापना दिवस पर एसईसीएल को विभिन्न पुरस्कारों से नवाजा गया।

कोलइण्डिया लिमिटेड द्वारा 46वें स्थापना दिवस पर एसईसीएल को भूविस्थापितों के पुनर्वास एवं बसाहट में किए गए उत्कृष्ट कार्य के लिए प्रथम पुरस्कार प्राप्त हुआ। इस पुरस्कार को एसईसीएल मुख्यालय बिलासपुर के उप महाप्रबधक (एल एण्ड आर) श्री मिलिंद देशकर ने ग्रहण किया। इसके साथ ही क्षेत्र में अनुकरणीय कार्य के लिए कुसमुण्डा क्षेत्र के महाप्रबंधक श्री रंजन पी. साह को सर्वश्रेष्ठ क्षेत्रीय महाप्रबंधक का पुरस्कार प्राप्त हुआ। सर्वश्रेष्ठ विभागाध्यक्ष की श्रेणी में अपने उत्कृष्ठ नेतृत्व गुणों के लिए महाप्रबंधक (योजना/परियोजना) श्री के. राजशेखर को पुरस्कृत किया गया। एसईसीएल में वित्तीय प्रणालियों से संबंधित कई कार्यों को स्वचालित करने के लिए साॅफ्टवेयर माॅडयूल निर्मित करने हेतु प्रबंधक (वित्त) श्री दुर्गेश कुमार मिश्रा को ’विशेष योगदान पुरस्कार’ प्रदान किया गया।

कोलइण्डिया से प्राप्त विभिन्न पुरस्कारों को अध्यक्ष सह प्रबंध निदेशक श्री ए.पी. पण्डा ने अपने साथी निदेशकगणों की उपस्थिति में एसईसीएल मुख्यालय प्रशासनिक भवन में प्रदान किया गया।

Spread the love