comscore

‘चियर्स फाॅर इंडिया‘ के जरिए SECL कर्मियों ने भारतीय ओलंपिक टीम को दी बधाई…

रायपुर 22 जुलाई 2021। खेलो का महाकुंभ ओलंपिक जापान की राजधानी टोकियों में आयोजित किया जा रहा है। यह प्रतियोगिता 23 जुलाई से 8 अगस्त के मध्य संपन्न होगी। इस अवसर पर एसईसीएल के कर्मियों व उनके परिजनों ने ‘चियर्स फाॅर इंडिया‘ मैसेज के जरिए भरतीय टीम के खिलाड़ियों का मनोबल बढ़ाने का प्रयास किया है। कंपनी मुख्यालय परिसर समेत आवासीय काॅलोनियों में तथा कंपनी के विभिन्न संचालन क्षेत्रों में, अलग- अलग स्थानोें पर ओलंपिक कट आऊट सजाकर रखे गए है जिनके जरिए कर्मी व उनके परिजन अपने फोटो खीचकर सोशल मिडिया पर हैशटैग ‘आई चियर्स फाॅर इंडिया‘ के साथ संदेश शेयर व टैग कर रहे है।
विदित हो कि टोकिया ओलंपिक में भारत अपना सबसे बड़ा खिलाड़ियों का दल भेज रहा है। देश के 120 एथलीट 85 इवेन्टस में हिस्सा लेंगे। इस ओलंपिक में भारत दो खेलों में पहली बार शिरकत कर रहा है। घुड़सवारी में फवाद मिर्जा तथा फेंसिंग में भवानी देवी ओलंपिक खेल के लिए क्वालीफाई कर चुके है।
2016 के रियो-ओलंपिक में भारत को बैडमिंटन में पी वी सिंधु (रजत) व कुुश्ती में साक्षी मलिक(कास्य) दो पदक मिले थे। शुटिंग, रेसलिंग, बॅाक्सिंग, तीरंदाजी तथा बैडमिंटन खेलो में भारत के प्रदर्शन पर देशवासियों की विशेष नजर है। एसईसीएल के ‘चियर्स फॅार ओलंपिक‘ अभियान में कर्मियो व उनके परिजनों की उत्साहजनक भागीदारी देखी जा रही है।

 

Spread the love
error: Content is protected By NPG.NEWS!!