कोरोना संकट में मदद के लिए SECL फिर आया आगे…..विधायक शैलेष पांडेय की पहल पर कोटा से आये बच्चों की सुविधा के लिए दिये 20 लाख…. पहले भी ये कोल कंपनी कोविड-19 के लिए कर चुकी है बड़ी मदद

बिलासपुर 30 अप्रैल 2020। कोल इंडिया की सबसे बड़ी कंपनी साउथ ईस्टर्न कोल फील्ड्स इस कोरोना संकट में खुलकर मदद कर रही है। कुछ दिन पहले ही SECL ने कोरोना संकट के मद्देनजर बड़ी राशि कोरोना पीड़ितों के लिए दी थी। लेकिन अब एसईसीएल ने कोटा राजस्थान से लाये गये बच्चों की संक्रमण से सुरक्षा और सुविधा के लिए 20 लाख रुपये दिए है। SECL के द्वारा दिए गए इस योगदान की बिलासपुर विधायक शैलेश पाण्डेय ने सराहना की। साथ ही एसईसीएल के अधिकारियों का आभार भी व्यक्त किया है।

बता दें कि इससे पहले भी इस लड़ाई में एसईसीएल ने अपना अहम योगदान दिया है। एसईसीएल ने अलग-अलग कार्यों एवं क्षेत्रों को कुल 21.01 करोड रुपयों की वित्तीय सहायता दी है। इसमें छत्तीसगढ़ राज्य आपदा प्रबंधन प्राधिकरण को कोविड-19 के उन्मूलन हेतु 10 करोड़ रूपए और बिलासपुर एवं अंबिकापुर में कोविड चिकित्सा केंद्र स्थापित करने हेतु 8.27 करोड रुपए का वित्तीय योगदान शामिल है। हाल ही में एसईसीएल ने कोरबा, सूरजपुर, बलरामपुर, अनूपपुर, शहडोल, उमरिया एवं बिलासपुर जिला प्रशासन को कुल 1.75 करोड रुपए की वित्तीय सहायता दी थी।

Spread the love