Begin typing your search above and press return to search.

घूस की आरोपी SDM पिंकी ने ऐसा छपवाया है शादी का कार्ड…..कल है जज से शादी….शादी कार्ड में लिखे इस श्लोगन के क्या है मायने, कार्ड हुआ वायरल

घूस की आरोपी SDM पिंकी ने ऐसा छपवाया है शादी का कार्ड…..कल है जज से शादी….शादी कार्ड में लिखे इस श्लोगन के क्या है मायने, कार्ड हुआ वायरल
X
By NPG News

दौसा 15 फरवरी 2021। बीते 13 जनवरी को राजस्थान के दौसा जिले में सड़क निर्माण करने वाली कंपनी से 10 लाख रुपए की रिश्वत मांगने के आरोप में एसीबी ने आरएएस पिंकी मीणा को गिरफ्तार किया गया था। अब उन्ही पिंकी मीणा की शादी 16 फरवरी को बसंत पंचमी के दिन है। बता दें कि पिंकी की जिससे शादी हो रही है वह सूबे में न्यायिक सेवा के अफसर हैं।

गिरफ्तार किए जाने के बाद वह जयपुर की महिला जेल में 29 दिन तक रहीं। अब जब 16 फरवरी को उनकी शादी होनी है तो उन्हें हाईकोर्ट ने 10 फरवरी के दिन 10 दिन की अंतरिम जमानत दी है। साथ ही शादी के बाद 21 फरवरी को पिंकी को कोर्ट में सरेंडर भी करना होगा। इसके बाद 22 फरवरी को उनकी जमानत को लेकर फिर से सुनवाई होगी।

घूसखोरी के आरोप से घिरी पिंकी मीणा तब भी सुर्ख़ियों में बनी हुई थी, वहीं अब अपनी शादी में प्रिंट कराए गए कार्डों में एक सन्देश को लेकर भी चर्चा में हैं। पिंकी ने अपनी शादी के कार्ड पर कोरोना और खाने को लेकर एक जागरूकता का सन्देश देते हुए लिखवाया है कि दो गज की दूरी, मास्क है जरूरी। इसके अलावा जूठन न छोड़ने और खाना बर्बाद न करने का संदेश देते हुए लिखा है कि उतना ही लें थाली में, व्यर्थ ना जाएं नाली में।

गौरतलब है कि इस रिश्वत केस में एसीबी ने पिंकी के अलावा दौसा एसडीएम पुष्कर मित्तल को भी पांच लाख रुपए की रिश्वत लेने के मामले में गिरफ्तार किया था। उसके कुछ दिनों बाद ही एसीबी ने दौसा के तत्कालीन एसपी आईपीएस मनीष अग्रवाल को भी गिरफ्तार किया था। बता दें कि ये सभी लोग अभी जेल में बंद हैं।

21 फरवरी को फिर जाना होगा जेल
आपको बता दें कि जयपुर के चिथवाड़ी गांव निवासी आरएएस पिंकी मीणा की शादी दौसा के बसवा निवासी नरेंद्र के साथ होने जा रही है। वैलेंटाइन डे के दिन पिंकी मीणा का लगन टीका का कार्यक्रम भी हो चुका है। अब 16 फरवरी को पिंकी सात फेरे लेंगी। RAS पिंकी मीणा की शादी सीकर रोड़ स्थित राजावास के अनंतम सफारी नामक मैरिज गार्डन में होगी। शादी के बाद पिंकी मीणा की अपने ससुराल के लिए विदाई होगी, लेकिन 21 फरवरी को एक बार फिर पिंकी मीणा को अपने परिजनों से जुदाई करनी पड़ेगी और जेल में सरेंडर करना पड़ेगा।

Next Story