comscore

SDM की कोरोना से मौत: इलेक्शन ड्यूटी से लौटे SDM की कोरोना से मौत……प्राइवेट हॉस्पिटल में चल रहा था अधिकारी का इलाज…..सांस लेने में थी परेशानी

बरेली 28 अप्रैल 2021। बदायूं के सहसवान SDM किशोर गुप्ता की कोरोना  से मौत हो गई।बदायूं में 26 अप्रैल को पंचायत चुनाव का मतदान था।उसमें उनकी भी ड्यूटी लगी थी।सकुशल और शांतिपूर्ण मतदान कराने के बाद उनकी तबीयत बिगड़ गई थी।कोरोना की जांच कराई गई तो उसमें उनकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी।इसके बाद पहले उन्हें बदायूं के राजकीय मेडिकल कालेज में भर्ती कराया गया था। हालत गंभीर होने पर उन्हें बरेली के अस्पताल में भर्ती कराया गया था, जहां बुधवार देर रात उनकी मौत हो गई। सहसवान के तहसीलदार रामनयन ने इसकी पुष्टि करते हुए बताया कि बरेली में एसडीएम की रात में मौत हो गई है। बदायूं के लालपुल स्थित श्मशान घाट पर उनकी अंत्येष्टि की जाएगी।

कलेक्टर दीपा रंजन ने बताया कि किशोर गुप्ता सहसवान तहसील में उपजिलाधिकारी के पद पर तैनात थे. पंचायत चुनाव के दौरान वह कोविड से संक्रमित हो गए थे और उनका बरेली के राम मूर्ति स्मारक मेडिकल कॉलेज में उपचार किया जा रहा था. देर रात उन्हें सांस लेने में काफी परेशानी हुई और आज सुबह पांच बजे उनका निधन हो गया.

बलिया के रहने वाले थे

एसडीएम  किशोर गुप्ता के निधन पर तहसील स्टाफ और अधिवक्ताओं ने शोक व्यक्त किया है. गुप्ता बलिया जिले के मूल निवासी थे और वह आगामी 30 जून को सेवानिवृत्त होने वाले थे.

Spread the love