fbpx

SDM को कोरोना : प्रशासनिक अधिकारी के कोरोना पॉजेटिव मिलने के बाद मचा हड़कंप…..आज ही स्कूल संचालकों व पैरेंटेस की बैठक भी ली थी…..कई अधिकारी कर्मचारी को होना होगा क्वारंटीन

जगदलपुर 29 जुलाई 2020। छत्तीसगढ़ में कोरोना का कहर थमता नहीं दिख रहा है। अब इसकी चपेट में लगातार पुलिस और प्रशासनिक अधिकारी भी आ रहे हैं। रायपुर में दो-दो सीनियर IPS के अब बस्तर में राज्य प्रशासनिक सेवा के अफसर कोरोना पॉजेटिव पाये गये हैं। बस्तर में बतौर SDM तैनात अफसर की रिपोर्ट आज पॉजोटिव पायी गयी गयी है।

SDM के कोरोना पॉजेटिव मिलने के बाद प्रशासनिक गलियारे में हड़कंप मच गया है। इधर कलेक्टरेट भवन को भी आज सेनेटाइज किया गया है। SDM के अलावे कलेक्टरेट का एक कर्मचारी भी कोरोना पॉजेटिव पाया गया है। अधिकारी का ट्रेवल हिस्ट्री अभी नहीं मिला है, लिहाजा वो संक्रमित कब और कैसे हुए इसे मालूम किया जा रहा है।

इधर SDM के कोरोना पॉजेटिव पाये जाने के बाद उनके कांटेक्ट में आये कई लोगों को भी आइसोलेट होना पड़ सकता है। अधिकारी ने आज ही जिला मुख्यालय में बैठक भी ली थी। निजी स्कूल संचालक व पैरेंट्स की बैठक में एसडीएम भी मौजूद थे, अब अधिकारी के संक्रमित होने के बाद स्कूल संचालक व अभिभावकों में भी डर है। बस्तर में आज तीन स्वास्थ्यकर्मी भी आज कोरोना पॉजेटिव पाये गये हैं।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.