सिंधिया भाजपा के संपर्क में…. पीएम मोदी से भी मुलाकात की चर्चा ! …. तेजी से बदल रहा घटनाक्रम….सिंधिया मिलने पहुंचे सोनिया से….तो शिवराज की नड्डा के बाद अमित शाह से मुलाकात… कुछ बड़ा होने वाला है मध्यप्रदेश में

भोपाल 9 मार्च 2020। मध्यप्रदेश की सियासत से एक बहुत बड़ी खबर आ रही है। खबर है कि ज्योतिरादित्य सिंधिया भाजपा के संपर्क में है। चर्चा तो ये भी पूरजोर है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से भी उनकी मुलाकात हुई है, हालांकि इस बात की पुष्टि कहीं से नहीं हो पायी है। उधर बैंग्लोर से खबर है कि 6 मंत्री समेत जो 17 विधायक कर्नाटक पहुंचे हैं, उन सभी के लिए व्यवस्थाएं भाजपा की तरफ से ही करायी गयी है। उन मंत्रियों व विधायकों के लिए कर्नाटक सरकार ने पुख्ता सुरक्षा के भी इंतजाम किया है।

अभी खबर ये भी आ रहा है कि ज्योतिरादित्य सिंधिया की अब से कुछ देर बाद सोनिया गांधी से भी मुलाकात हो सकती है। राष्ट्रीय अध्यक्ष से मुलाकात करने के लिए सिंधिया अपने घर से निकल भी गये हैं।

वहीं एक अन्य बदलते घटनाक्रम के बीच शिवराज सिंह का भी व्यस्त कार्यक्रम चल रहा था। शिवराज ने इससे पहले काफी देर तक भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा से मुलाकात की है। नड्डा से मुलाकात के बाद वो गृहमंत्री अमित शाह से भी मुलाकात करने पहुंचे हैं।

Spread the love