Begin typing your search above and press return to search.

Social media platform X News: एक्स के एंड्रॉयड यूजर्स के लिए नया फीचर जानिए

Social media platform X News: एक्स के एंड्रॉयड यूजर्स के लिए नया फीचर जानिए
X
By Kapil markam

Social media platform X News: New Delhi: एलन मस्क द्वारा संचालित सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म 'एक्स' एंड्रॉइड यूजर्स के लिए सीधे ऐप से ऑडियो-वीडियो कॉल फीचर शुरू कर रहा है।

इस फीचर की मदद से यूजर्स एक्स पर भी अपने जानने वालों को वीडियो-ऑडियो कॉल कर सकेंगे। प्रोजेक्ट पर काम कर रहे एक्स इंजीनियरों में से एक ने पोस्ट किया, एंड्रॉइड यूजर्स ऐप अपडेट के बाद इस फीचर का उपयोग कर पाएंगे।

एक्स इंजीनियर एनरिक ने शुक्रवार को पोस्ट किया, "एक्स पर ऑडियो-वीडियो कॉल आज (शुक्रवार से) एंड्रॉइड यूजर्स के लिए धीरे-धीरे शुरू हो रही है। अपना ऐप अपडेट करें और अपनी मां को कॉल करें।"

हालांकि, यह फीचर केवल प्रीमियम यूजर्स के लिए उपलब्ध होगा। ऑडियो और वीडियो कॉलिंग को इनेबल या डिसेबल करने के लिए यूजर्स सेटिंग्स में प्राइवेसी और सुरक्षा के भीतर डायरेक्ट मैसेज पर जा सकते हैं। यहां आप जिनके साथ बातचीत करना चाहते हैं उन्हें चुन सकते हैं या इस फीचर को पूरी तरह बंद कर सकते हैं।

एक्स ने इस महीने की शुरुआत में वेरिफाइड ऑर्गेनाइजेशन के लिए एक नए बुनियादी भुगतान स्तर की घोषणा की जो अब 200 डॉलर प्रति माह या 2,000 डॉलर प्रति वर्ष पर उपलब्ध है।

वेरिफाइड ऑर्गेनाइजेशन के लिए मूल स्तर अब उन्हें पूर्ण पहुंच के लिए 1,000 डॉलर प्रति माह की बजाय 200 डॉलर प्रति माह पर कुछ अन्य लाभों के साथ एक गोल्ड चेक-मार्क बैज देता है।

Kapil markam

कपिल मरकाम बिलासपुर चौकसे इंजिनियरिंग कॉलेज से ग्रेजुएट करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। वर्तमान में NPG.NEWS से जुड़े हुए है। मूलतः मध्यप्रदेश के छिंदवाड़ा के रहने वाले हैं।

Read MoreRead Less

Next Story