Begin typing your search above and press return to search.

Sanchar Nigam Limited: ग्लोबसिक्योर टेक्नोलॉजीज लिमिटेड को 80 करोड़ रुपये का वर्क ऑर्डर मिला

Sanchar Nigam Limited: ग्लोबसिक्योर टेक्नोलॉजीज लिमिटेड को 80 करोड़ रुपये का वर्क ऑर्डर मिला
X
By yogeshwari varma

नई दिल्ली, 12 दिसंबर। साइबर सुरक्षा समाधान में एनएसई-एसएमई सूचीबद्ध फर्म ग्लोबसिक्योर टेक्नोलॉजीज लिमिटेड को तीन साल के लिए तैयार जीपी में लास्ट माइल एफटीटीएच कनेक्शन प्रदान करने के लिए भारत संचार निगम लिमिटेड (बीएसएनएल) से कार्य आदेश प्राप्त हुआ है।

23 नवंबर को हस्ताक्षरित समझौते के अनुसार कुल कार्य आदेश 7,900 जीपी के लिए है, जिसका मूल्य लगभग 80 करोड़ रुपये है, जिसमें से 576 जीपी के लिए कार्य आदेश प्राप्त हो चुका है। यह आदेश साइबर सुरक्षा फर्म के लिए एक बड़ा बूस्ट है।

हाल ही में ग्लोबसिक्योर टेक्नोलॉजीज ने 5 करोड़ रुपये का एक बड़ा अनुबंध किया है, जो बड़े निगमों के लिए साइबर सुरक्षा उपायों को मजबूत करने के उनके मिशन में एक महत्वपूर्ण प्रगति है।

यह प्रयास दूरसंचार और बुनियादी ढांचे के क्षेत्र में एक अच्छी तरह से स्थापित इकाई, रूरल इंफ्राटेल इंटरनेशनल लिमिटेड के साथ रणनीतिक साझेदारी के माध्यम से आकार ले रहा है।

कंपनी का शुद्ध लाभ 1 करोड़ से बढ़कर 1.67 करोड़ रुपये हो गया। ग्लोबसिक्योर टेक्नोलॉजीज को मई 2022 में एनएसई के एसएमई प्लेटफॉर्म पर सूचीबद्ध किया गया था, जब कंपनी ने 10 रुपये अंकित मूल्य के साथ अपने शेयर 29 रुपये प्रति इक्विटी शेयर पर बेचकर 10.13 करोड़ रुपये जुटाए थे।

ग्लोबसिक्योर एक साइबर सुरक्षा भागीदार है, जो अपने डेटा और जानकारी के लिए बड़े उद्यमों की सुरक्षा स्थिति का आकलन, डिजाइन तैनाती और बनाए रखने में विशेषज्ञता रखता है।

कंपनी स्वास्थ्य क्षेत्र और क्वांट वित्तीय क्षेत्र को पूरा करने के लिए स्वचालन, ऑर्केस्ट्रेशन और एआई-आधारित उत्पादों के लिए एकीकरण सॉफ्टवेयर विकसित करने की योजना बना रही है, जहां डेटा एनालिटिक्स और मशीन लर्निंग की गुंजाइश है। ग्लोबसिक्योर टेक्नोलॉजीज लिमिटेड का मुख्यालय मुंबई में है, इसे 2016 में इनकॉरपोरेटेड किया गया था।

Next Story