Begin typing your search above and press return to search.

Jio New Plan: Jio का धमाकेदार प्लान: ग्राहकों को मिलेगा अनलिमिटेड कॉल्स और 28 जीबी डेटा के साथ 56 दिनों की वेलिडिटी, कीमत सिर्फ इतनी, फटाफट जाने

Jio New Plan:56 दिनों की वेलिडिटी के साथ आपको 28 जीबी डाटा देगा। साथ ही असीमित वायस कॉल और 28 दिनों में 300 एसएमएस भी देगा।

Jio New Plan: Jio का धमाकेदार प्लान: ग्राहकों को मिलेगा अनलिमिटेड कॉल्स और 28 जीबी डेटा के साथ 56 दिनों की वेलिडिटी, कीमत सिर्फ इतनी, फटाफट जाने
X
By Sandeep Kumar Kadukar

Jio New Plan नईदिल्ली। जियो ने अपने ग्राहकों के लिए प्रीपेड प्लान लॉन्च किया है। इस शानदार प्लान में कम कीमत पर 28 जीबी डेटा 28 दिनों और 56 दिनों के लिए मिलेगा। आइये जानते हैं इस प्लान में क्या है कुछ खास...

234 रूपये का प्लान

ये प्लान 56 दिनों की वेलिडिटी के साथ आपको 28 जीबी डाटा देगा। साथ ही असीमित वायस कॉल और 28 दिनों में 300 एसएमएस भी देगा। इस प्लान में जियो सावन और जियो सिनेमा का फ्री सब्सक्रिप्शन भी मिलेगा।

जियोभारत प्लान

234 रुपये वाले प्लान को मिड-बजट प्लान कहा जा रहा है, क्योंकि इससे पहले जियोभारत फीचर फोन के लिए दो रिचार्ज प्लान को 123 रुपये और 1234 रुपये में पेश किया जा रहा है।

123 रुपये वाला प्लान

JioBharat का 123 रुपये वाला प्लान 28 दिनों की वैधता के साथ आता है। इस प्लान में कुल 14GB जीबी डेटा ऑफर किया जा रहा है। इसमें भी डेली 500MB डेटा के साथ अनलिमिटेड वॉइस कॉलिंग और 28 दिनों के लिए SMS की सुविधा मिलती है। साथ ही कॉम्लीमेंट्री तौर पर JioSaavn और JioCinema का सब्सक्रिप्शन दिया जा रहा है।

234 रुपये वाला प्लान

234 रुपये वाला प्लान पूरे साल (336 दिन) के लिए चलता है। इसमें रोजाना के 500MB डेटा के हिसाब से 168GB डेटा मिलता है। इस प्लान अनलिमिटेड वॉइस कॉलिंग और 28 दिनों के लिए SMS की सुविधा दी गई है। साथ ही जियोसावन और जियो सावन का सब्सक्रिप्शन मिलता है।

Sandeep Kumar Kadukar

संदीप कुमार कडुकार: रायपुर के छत्तीसगढ़ कॉलेज से बीकॉम और पंडित रवि शंकर शुक्ल यूनिवर्सिटी से MA पॉलिटिकल साइंस में पीजी करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। मूलतः रायपुर के रहने वाले हैं। पिछले 10 सालों से विभिन्न रीजनल चैनल में काम करने के बाद पिछले सात सालों से NPG.NEWS में रिपोर्टिंग कर रहे हैं।

Read MoreRead Less

Next Story