Begin typing your search above and press return to search.

Elon Musk News: टेस्ला और स्पेसएक्स के सीईओ एलन मस्क ने गूगल और मेटा पर लगाया आरोप, जानिए पूरा मामला

अमेरिकी चुनाव में गूगल के हस्तक्षेप का दावा करने वाली एक पोस्ट का जिक्र करते हुए टेस्ला और स्पेसएक्स के सीईओ एलन मस्क ने मंगलवार को कहा कि "गूगल और मेटा के फेसबुक और इंस्टाग्राम में मजबूत राजनीतिक पूर्वाग्रह हैं।

Elon Musk News: टेस्ला और स्पेसएक्स के सीईओ एलन मस्क ने गूगल और मेटा पर लगाया आरोप, जानिए पूरा मामला
X
By Kapil markam

Elon Musk News: New Delhi: अमेरिकी चुनाव में गूगल के हस्तक्षेप का दावा करने वाली एक पोस्ट का जिक्र करते हुए टेस्ला और स्पेसएक्स के सीईओ एलन मस्क ने मंगलवार को कहा कि "गूगल और मेटा के फेसबुक और इंस्टाग्राम में मजबूत राजनीतिक पूर्वाग्रह हैं।" स्टीवन मैके नाम के एक यूजर ने एक्स पर एक पोस्ट शेयर किया, जिसमें उन्होंने अमेरिकी चुनावों में गूगल के हस्तक्षेप का दावा करने वाली रिपोर्ट दिखाई। मैके ने कहा, "गूगल एक नस्लवादी कंपनी से कहीं अधिक है। यह एक ऐसी कंपनी है जो वर्तमान में हमारे चुनावों में हस्तक्षेप कर रही है।"

पोस्ट का जवाब देते हुए मस्क ने कहा, "गूगल और फेसबुक/इंस्टाग्राम का मजबूत राजनीतिक पूर्वाग्रह है। यह कहना मुश्किल है कि क्या वे किसी भी चुनाव में निर्णायक कारक थे, लेकिन उन्होंने निश्चित रूप से पैमाने पर अपना अंगूठा लगाया है।" मस्क ने कहा, "ट्रंप के जीतने के बाद गूगल के अधिकारियों द्वारा पूरी ताकत से सत्र आयोजित करने का वह वीडियो परेशान करने वाला था।" उन्होंने कहा, "एआई अपने रचनाकारों की गलतियों को प्रतिबिंबित करता है। जब लोग आश्चर्य करते हैं कि अगर एआई ने दुनिया को नियंत्रित किया तो चीजें कैसे गलत हो सकती हैं। मस्क ने यह भी कहा कि उनकी राय में एआई सुरक्षा के लिए सबसे अच्छा दृष्टिकोण है।

Kapil markam

कपिल मरकाम बिलासपुर चौकसे इंजिनियरिंग कॉलेज से ग्रेजुएट करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। वर्तमान में NPG.NEWS से जुड़े हुए है। मूलतः मध्यप्रदेश के छिंदवाड़ा के रहने वाले हैं।

Read MoreRead Less

Next Story