Begin typing your search above and press return to search.

Sundar Pichai News: सैन फ्रांसिस्को की सड़क पर सुंदर पिचाई से हुई बेंगलुरु के विशेषज्ञ की मुलाकात, देखें वायरल फोटो

Sundar Pichai News: बेंगलुरु के एक तकनीकी विशेषज्ञ ने एक्स पर एक पोस्ट शेयर करके सैन फ्रांसिस्को की सड़क पर गूगल के सीईओ सुंदर पिचाई से मुलाकात का जिक्र किया है।

Sundar Pichai News: सैन फ्रांसिस्को की सड़क पर सुंदर पिचाई से हुई बेंगलुरु के विशेषज्ञ की मुलाकात, देखें वायरल फोटो
X
By Npg

Sundar Pichai News: बेंगलुरु के एक तकनीकी विशेषज्ञ ने एक्स पर एक पोस्ट शेयर करके सैन फ्रांसिस्को की सड़क पर गूगल के सीईओ सुंदर पिचाई से मुलाकात का जिक्र किया है। भारत में रेटूल के हेड ऑफ ग्रोथ सिड पुरी सड़क पर चल रहे थे, तभी उनकी मुलाकात गूगल सीईओ से हुई और वह उनके साथ एक फोटो खिंचवाने में कामयाब रहे।

पुरी ने सोमवार को एक्स पर लिखा, किसी ने मुझे सड़क पर सुंदर पिचाई से मिलने के लिए तैयार नहीं किया। फोटो में पिचाई ने नीली जींस, जैकेट और काला धूप का चश्मा पहना हुआ है। ऐसा प्रतीत होता है कि गूगल सीईओ के आसपास कोई सुरक्षा नहीं है। हालांकि पुरी ने पुष्टि की है कि उनके साथ एक सुरक्षा गार्ड भी था, जिसने तस्वीर ली थी।


यह पोस्ट सोशल मीडिया पर वायरल हो गई है और इसे हजारों 'लाइक' और कमेंट्स मिले हैं। एक्स पर इसे 5 लाख से अधिक बार देखा जा चुका है। एक उपयोगकर्ता ने पूछा, मैं थोड़ा खुश हूं क्योंकि वह जमीन से जुड़े हुए बहुत सरल हैं। पुरी ने जवाब दिया, "उनके पास एक सुरक्षा गार्ड था, जिसने तस्वीर ली।"

एक अन्य उपयोगकर्ता ने पूछा, "क्या वह पिक्सेल 8 का उपयोग कर रहे थे?" पुरी ने जवाब दिया, "कोई जानकारी नहीं।" पिचाई को 24 अक्टूबर 2015 को लैरी पेज की जगह गूगल के सीईओ के रूप में नियुक्त किया गया था, जो अल्फाबेट के सीईओ बने। 3 दिसंबर, 2019 को पिचाई अल्फाबेट के सीईओ भी बन गए। उन्हें 2022 में कुल मुआवजे के रूप में लगभग 226 मिलियन डॉलर मिले, जिससे वह दुनिया के सबसे अधिक वेतन पाने वाले कॉर्पोरेट में से एक बन गए।


Next Story