Begin typing your search above and press return to search.

Apple की भारतीय सप्लायर Pegatron ने रोका iPhone बनाने का काम, आग लगने के बाद लिया फैसला

iPhone News: ताइवान की कंपनी पैगाट्रॉन ने चेन्नई के पास चेंगलपट्टू में अपनी फैक्ट्री में आग लगने के बाद अपने आईफोन असेंबली को अस्थायी रूप से निलंबित कर दिया है।

Apple की भारतीय सप्लायर Pegatron ने रोका iPhone बनाने का काम, आग लगने के बाद लिया फैसला
X
By Ragib Asim

iPhone News: ताइवान की कंपनी पैगाट्रॉन ने चेन्नई के पास चेंगलपट्टू में अपनी फैक्ट्री में आग लगने के बाद अपने आईफोन असेंबली को अस्थायी रूप से निलंबित कर दिया है। चेंगलपट्टू अग्निशमन एवं बचाव अधिकारियों ने आईएएनएस को बताया कि रविवार देर रात शॉर्ट सर्किट के कारण फैक्ट्री में आग लग गई। हालांकि, किसी के हताहत होने की सूचना नहीं है।

पैगाट्रॉन ने एक बयान में कहा कि चेन्नई में कंपनी की फैक्ट्री में चिंगारी निकलने की घटना हुई थी जो फिलहाल नियंत्रण में है। बयान के मुताबिक, “कोई चोट नहीं आई, कोई हताहत नहीं हुआ और न ही अन्य संपत्तियों को नुकसान हुआ। कंपनी ने कहा, दुर्घटना के कारणों की फिलहाल संबंधित अधिकारियों द्वारा जांच की जा रही है और इस घटना का पैगाट्रॉन कॉर्पोरेशन पर कोई महत्वपूर्ण वित्तीय या परिचालन प्रभाव नहीं है।

तमिलनाडु में एप्पल आपूर्तिकर्ता के यहां उत्पादन निलंबन का यह दूसरा मामला है। एक अन्य घटना में, फॉक्सकॉन की एक आईफोन फैक्ट्री में बड़े पैमाने पर फूड प्‍वाइजनिंग हो गई, जिसके कारण एक सप्ताह से अधिक समय तक उत्पादन बाधित रहा

Ragib Asim

Ragib Asim पिछले 8 वर्षों से अधिक समय से मीडिया इंडस्ट्री में एक्टिव हैं। मूल रूप से बिहार के रहने वाले हैं, पढ़ाई-लिखाई दिल्ली से हुई है। क्राइम, पॉलिटिक्स और मनोरंजन रिपोर्टिंग के साथ ही नेशनल डेस्क पर भी काम करने का अनुभव है।

Read MoreRead Less

Next Story