Begin typing your search above and press return to search.

Allen Career Institute: एलन ने एप्पल मार्ककॉम के पूर्व एग्जीक्यूटिव अपूर्व शर्मा को सीएमओ किया नियुक्त

Allen Career Institute: एलन ने एप्पल मार्ककॉम के पूर्व एग्जीक्यूटिव अपूर्व शर्मा को सीएमओ किया नियुक्त
X
By Kapil markam

Allen Career Institute News: New Delhi: एलन करियर इंस्टीट्यूट ने मंगलवार को एप्पल मार्ककॉम के पूर्व एग्जीक्यूटिव अपूर्व शर्मा को अपना मुख्य विपणन अधिकारी (सीएमओ) नियुक्त करने की घोषणा की। एप्पल में, अपूर्व शर्मा एप्पल के आइकोनिक डिवाइस, वेयरएबल्स और सर्विस के लिए ब्रांड बिल्डिंग, क्रिएटिव सॉल्यूशन और प्रोडक्ट मार्केटिंग के लिए जिम्मेदार थे। वह एलन के ब्रांड-बिल्डिंग, मार्केटिंग और पीआर प्रयासों को लीड करेंगे।

शर्मा ने एक बयान में कहा, "जैसा कि हम वर्ल्ड-क्लास एजुकेशन कंपनी बनाने की आकांक्षा रखते हैं, यह ऐसी प्रतिबद्धताओं के निर्माण के बारे में होगा जो न केवल सूचित करेगी बल्कि स्टूडेंट कम्युनिटी को एक उज्जवल भविष्य की कल्पना और प्राप्त करने के लिए प्रेरित और सशक्त भी बनाएगी।"

शर्मा के पास प्रोडक्ट मार्केटिंग, डिजिटल स्ट्रेटजी, क्रिएटिव कम्युनिकेशन, पार्टनरशिप और बिजनेस डेवलपमेंट में भूमिकाओं के साथ इंटरनेशनल जियोग्राफिक्स क्षेत्रों में बी2बी और बी2सी डोमेन में फैले 18 लावों से ज्यादा का एक्सपीरियंस है। वह पहले अमेजन, फ्लिपकार्ट और डीएक्ससी टेक्नोलॉजी जैसी टेक्नोलॉजी-फर्स्ट कंपनियों से जुड़े थे।

एलन करियर इंस्टीट्यूट के सीईओ नितिन कुकरेजा ने कहा, ''एलन ने तीन दशकों से ज्यादा की अपनी यात्रा में छात्रों और अभिभावकों के साथ जबरदस्त ब्रांड इक्विटी अर्जित की है। मेरा मानना है कि अपूर्व का अनुभव एलन को एक ऐसे शिक्षा ब्रांड में बदलने में मदद करेगा जो एलन के लंबे समय से चले आ रहे लोकाचार और उसकी नई डिजिटल पहचान को जोड़ता है।'' शर्मा के पास आईएमटी गाजियाबाद और फ्रांस स्थित आईईएसईजी स्कूल ऑफ मैनेजमेंट से दोहरी एमबीए और कंप्यूटर विज्ञान में स्नातक की डिग्री है।

एलन की हालिया नियुक्तियों में मेटा से मुख्य कार्यकारी अधिकारी डिजिटल के रूप में आभा माहेश्वरी, फ्लिपकार्ट से मुख्य उत्पाद अधिकारी के रूप में अंकित खुराना और फ्लिपकार्ट से मुख्य प्रौद्योगिकी अधिकारी के रूप में सौरभ टंडन शामिल हैं। पिछले छह महीनों में, एलन ने अमेजन, गूगल, मेटा, फ्लिपकार्ट, सैमसंग, ट्विटर और एप्पल जैसी प्रमुख वैश्विक और भारतीय तकनीकी कंपनियों से टॉप टैलेंट को आकर्षित किया है।

Kapil markam

कपिल मरकाम बिलासपुर चौकसे इंजिनियरिंग कॉलेज से ग्रेजुएट करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। वर्तमान में NPG.NEWS से जुड़े हुए है। मूलतः मध्यप्रदेश के छिंदवाड़ा के रहने वाले हैं।

Read MoreRead Less

Next Story