स्कूल बिग ब्रेकिंग : कैबिनेट की बैठक में छत्तीसगढ़ में स्कूलों को खोलने का लिया गया फैसला, प्रदेश में कॉलेज भी खुलेंगे…. जानिये कब से खुलेंगे प्रदेश में स्कूल कॉलेज….कभी भी जारी हो सकती है गाइडलाइन

रायपुर 13 फरवरी 2021। NPG की खबर पर मुहर लग गयी है। छत्तीसगढ़ में सोमवार से स्कूल खुलेंगे। स्कूल के अलावे कॉलेज भी सोमवार से खुल जायेंगे। कैबिनेट की बैठक में स्कूल-कॉलेज खुलने की हरी झंडी दे दी गयी है।  स्कूल-कॉलेजों को खोलने के संदर्भ में स्कूल शिक्षा विभाग व उच्च शिक्षा विभाग गाइडलाइन जारी कर देगा, जिसके बाद सोमवार से स्कूल-कॉलेजों का संचालन शुरू हो जायेगा।

मुख्यमंत्री निवास में चल रही कैबिनेट की बैठक में आज इस बात का निर्णय लिया गया है। कैबिनेट की बैठक में 9वीं से 12वीं तक की स्कूलों को खोलने की इजाजत देने के साथ-साथ प्रदेश के स्कूलों को भी खोलने का फैसला लिया है। हालांकि पहली से आठवीं तक स्कूलें अभी बंद रहेगी।

आपको बता दें कि दो दिन पहले एनपीजी ने ये बता दिया था कि छत्तीसगढ़ में स्कूल खुलने जा रहे हैं। अएनपीजी की खबर पर बाद में शिक्षा मंत्री और मुख्यमंत्री ने भी मुहर लगायी थी। आज कैबिनेट की बैठक में भी इस बात का निर्णय ले लिया गया।

Spread the love