छत्तीसगढ़ में स्कूल बिग ब्रेकिंग : प्रदेश में स्कूल खोलने को लेकर मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने दिया ये बयान… स्कूल खोलने को लेकर क्या बोले CM … देखिये ये वीडियो

रायपुर 19 जनवरी 2021। छत्तीसगढ़ में फिलहाल स्कूल की संभावना नहीं है। प्रदेश में भले ही कोरोना मरीजों की संख्या लगातार घट रही है, कोरोना वैक्सीन भी आ चुकी है, बावूजद बच्चों के मसले पर राज्य सरकार बेहद संजीदगी से निर्णय ले रही है। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने कहा है कि फिलहाल छत्तीसगढ़ में स्कूल खोलने की परिस्थिति नहीं बनी है, ऐसे में स्कूल अभी नहीं खोला जा रहा है।

मीडिया ने मुख्यमंत्री से पूछा कि दूसरे राज्यों में स्कूल खुल रहे हैं, प्रदेश में स्कूल खोलने को लेकर राज्य सरकार क्या सोच रही है, उस  सवाल का जवाब देते हुए मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने कहा कि …

“देखिये अलग-अलग राज्यों के लिए परिस्थितियां अलग-अलग होती है, बहुत से राज्यों में स्कूल खोलने के बाद कई-कई बार बंद करना पड़ा, वहां लोग कोरोना संक्रमित हुए हैं, इस वजह से पालकों के विचारों को ध्यान में रखते हुए, अभी प्रदेश में स्कूलों को बंद रखा गया है”

आपको बता दे कि कोरोना काल के बाद से अब तक प्रदेश में स्कूलों को नहीं खोला गया है, हालांकि पंजाब, कर्नाटक सहित कई राज्यों में स्कूलों को बार-बार बंद करना पड़ा। कई राज्यों में बच्चों के अलावा शिक्षक भी कोरोना से संक्रमित हुए हैं। लिहाजा कई राज्यों में स्कूल खोलने के निर्णय के बाद दोबारा बंद करना पड़ा।

Spread the love