Begin typing your search above and press return to search.

SBI का खाताधारकों के लिए अलर्ट! इस तारीख को बंद रह सकती हैं ये सर्विस, ऑनलाइन लेने-देन में होगी दिक्कत

SBI का खाताधारकों के लिए अलर्ट! इस तारीख को बंद रह सकती हैं ये सर्विस, ऑनलाइन लेने-देन में होगी दिक्कत
X
By NPG News

नई दिल्ली 20 जून 2020। अगर आप भारतीय स्टेट बैंक (State Bank of India) के ग्राहक हैं तो आपके लिए यह बात जानना बेहद जरूरी है। गुरुवार को स्टेट बैंक ने अपने ट्विटर हैंडल से जानकारी दी कि 21 जून 2020 को उसकी ऑनलाइन सर्विसेज (SBI Online Services) बंद रह सकती है। ऐसे में अगर आप किसी ऑनलाइन ट्रांजैक्शन का प्लान बना रहे हैं तो इसके हिसाब से ही बनायें। साथ ही 21 जून को अगर आपको कोई ऑनलाइन ट्रांजैक्शन करना है तो आपको परेशानी झेलनी पड़ सकती है। ऐसे में बैंक ने ट्वीट कर खाताधारकों से अपील है कि वो अपने ट्रांजैक्शन को पहले ही निपटा लें।

अगर आपका खाता देश के सबसे बड़े बैंक में है तो SBI की इस नोटिस को ध्यान से पढ़ें। बैंक ने ट्वीट कर अपने खाताधारकों को कहा है 21 जनवरी को बैंक की ऑनलाइन सेवाएं बाधित हो सकती है, जिसकी वजह से खाताधारकों को नेटबैकिंग और ऑनलाइन ट्रांजैक्शन में परेशानी का सामना करना पड़ सकता है। बैंक ने ट्वीट कर कहा है कि रविवार 21 जून 2020 को ऑनलाइन सर्विसेज एक्सिस करने में परेशानी हो सकती है। बैंक ने ग्राहकों ने कहा है कि वो 21 जून से पहले अपने जरूरी ऑनलाइन ट्रांजैक्शन को निपटा लें।

SBI ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट से ट्वीट कर खाताधारकों को जानकारी दी है कि 21 जून को वो अपनी एक ऐप्लीकेशंस के लिए नए इनवायरमेंट को लागू कर रहे हैं, जिसकी वजह से बैंक की ऑनलाइन सर्विसेज प्रभावित हो सकती है। बैंक ने लिखा है कि इस दौरान ग्राहकों को ऑनलाइन सेवाओं में मुश्किल का सामना करना पड़ सकता है, इसलिए खाताधारकों से अनुरोध है कि वो असुविधा से बचने के लिए इसके मुताबिक प्लान करें।

Next Story