Begin typing your search above and press return to search.

सायंतनी घोष ने छोड़ा नागिन -4! जानिए क्या है इसके पीछे की वजह?

सायंतनी घोष ने छोड़ा नागिन -4! जानिए क्या है इसके पीछे की वजह?
X
By NPG News

नईदिल्ली 5 मार्च 2020। इस लिए वह किसी भी करेक्टर को शो से हटाने और दूसरे नए चेहरे को शामिल करने के लिए वह लगातार हैरान कर देने वाला फैसला ले रही हैं। नयनतारा का किरदार निभा रहीं जैसमीन भसीन को साइड करने के बाद अब एकता कपूर बृन्दा की मां मान्यता यानि टीवी एक्ट्रेस सायंतनी घोष का शो किरदार खत्म करने का फैसला लिया है। इस बात की जानकारी खुद सायंतनी घोष ने दी है। सायंतनी घोष ने एक इंटरव्यू के दौरान बताया कि जल्द ही शो में मान्यता की मौत हो जाएगी और नए चेहरे इस शो हिस्सा बनेंगे।

टाइम्स ऑफ इंडिया के इंटरव्यू में सायंतनी घोष ने बताया कि उनका रोल अब खत्म हो रहा है। निर्माता शो के दर्शकों को उनकी सीट से दूर नहीं रखना चाहते हैं, इसलिए नागिन-4 की टीम कुछ ट्विस्ट और नए फैक्ट्स के साथ उन्हें चौंकाती रहना चाहती है। इसी में क्रिएटिव में तय किया है कि अब उनके कैरेक्टर को समाप्त करने और आगामी ट्रैक में एक नया मोड़ लाने का फैसला किया है।

शो को अलविदा कहने के सवाल पर सायंतनी कहती हैं कि किसी भी शो से अलग होना कभी भी आसान नहीं होता है। एक आर्टिस्ट के तौर पर आप बुरा फील करते हैं, लेकिन ये ही इस इंडस्ट्री का नेचर है। कोई भी कैरेक्टर शो से बड़ा नहीं है। हालांकि, शो अच्छा कर रहा है, लेकिन पिछले सीजन के मुकाबले डाउन है। मेरे 15 साल के एक्सपीरियंस में मैंने ये सीखा है कि टीवी शो रेटिंग से चलते हैं। उम्मीद करती हूं कि मेरे कैरेक्टर की मौत शो के लिए अच्छा काम करे।

Next Story