Begin typing your search above and press return to search.

सरफिरे आशिक ने एकतरफा प्यार में लेडी कांस्टेबल को मारी गोली…..फिर खुद को भी कर लिया शूट….मंदिर में शादी का कार्ड चढ़ाने जा रही थी युवती की कार को आशिक ने फिल्मी स्टाइल में रोका, फिर किया फायर

सरफिरे आशिक ने एकतरफा प्यार में लेडी कांस्टेबल को मारी गोली…..फिर खुद को भी कर लिया शूट….मंदिर में  शादी का कार्ड चढ़ाने जा रही थी युवती की कार को आशिक ने फिल्मी स्टाइल में रोका, फिर किया फायर
X
By NPG News

धार 24 नवंबरर 2020। एकतरफा प्यार में सरफिरे आशिक ने पहले तो महिला कांस्टेबल को गोली मारी और फिर खुद को भी शूट कर लिया। दोनों की हालत गंभीर और दोनों का ICU में इलाज चल रहा है। मामला मध्य प्रदेश के धार का है, जहां लेडी कांस्टेबल से एकतरफा प्यार में एक युवक ने खौफनाक वारदात को अंजाम तिया। दरअसल, धार पुलिस की महिला कांस्टेबल की शादी होने वाली है. जिसके चलते वह अपनी शादी के कार्ड बांट रही थी. इसी दौरान उस युवक से महिला कांस्टेबल की मुलाकात हुई. उस युवक ने जब महिला कांस्टेबल की शादी का कार्ड देखा तो वह आपा खो बैठा.

जानकारी के अनुसार आरोपी करण ठाकुर ने फिल्मी स्टाइल में कार को ओवरटेक कर बाइक सामने लगाकर युवती के ऊपर गोली चला दी। गोली लगने से महिला लहूलुहान होकर वहीं गिर पड़ी. इसके बाद आरोपी वहां से भागा नहीं बल्कि उसने खुद को भी गोली मार ली. वो भी खून से लथपथ वहीं गिर पड़ा. दोनों को फौरन उपचार के लिए नजदीकी अस्पताल पहुंचाया गया.

युवती अपने परिवार के साथ नर्मदा किनारे स्थित सोडल बाबा मंदिर में शादी का पहला कार्ड देने के लिए परिवार के साथ कार से जा रही थी। डीआईजी ने बताया, युवती शाजापुर में पुलिस आरक्षक के पद पर पदस्थ है। उसकी दो दिसंबर को शादी होने वाली थी। बताया जाता है कि पहले दोनों के बीच संबंध थे। बाद में ब्रेकअप हो गया। आरोपी करण उस युवती से शादी करना चाहता था, लेकिन युवती ने मना कर दिया। इसी बात से वो नाराज था।

युवती के परिजन ने बताया कि युवती को लेकर परिवार के सभी लोग कार से सोडल बाबा के दर्शन करने गए थे। यहां मंदिर पर शादी का पहला कार्ड देने गए थे। लौटते समय करण आया और अपनी बाइक कार के सामने लगा दी। चूंकि वे एक ही गांव के हैं, इसलिए कार रोक दी। जैसे ही, कार रुकी युवक ने तुरंत पिस्टल निकाली और कार में युवती पर चला दी। गोली युवती के गले में लगी है। इसके बाद खुद के सीने पर पिस्टल रख गोली चला दी। गोली युवक का सीना चीरते हुए पार निकल गई। फिलहाल दोनों की हालत स्थिर है। पुलिस ने केस दर्ज कर मामला जांच में लिया है। पुलिस वारदात के प्रयुक्त पिस्टल भी जब्त की है।

Next Story