सारा ने करीना को कहा ‘आंटी’, तो ऐसा था सैफ अली खान का रिएक्शन

मुंबई 2 दिसम्बर 2020. सारा अली खान की करीना कपूर से काफी अच्छी बॉन्डिंग है। करीना भले ही सारा के पिता सैफ की दूसरी पत्नी हैं, लेकिन फिर भी दोनों एक्ट्रेसेस के बीच अच्छा रिश्ता है। दोनों एक-दूसरे को बहुत सपोर्ट करते हैं और अक्सर शो या इवेंट्स में एक-दूसरे की तारीफ करते हैं। बता दें कि सारा ने एक शो में बताया था कि वह करीना को क्या कहकर बुलाती हैं।

दरअसल, कॉफी विद करण शो में करण ने सारा से पूछा था कि क्या सैफ ने कभी उन्हें कहा कि करीना को छोटी मां बोलो? सारा इस पर जवाब देती हैं कि अगर वह करीना को छोटी मां कहेंगी तो एक्ट्रेस को नर्वस ब्रेकडाउन हो जाएगा। सारा आगे कहती हैं कि शुरू में उन्हें समझ नहीं आता था कि वह करीना को क्या कहकर बुलाएं। मैं सोचती थी कि उनको क्या कहूंगी करीना या आंटी। लेकिन मेरे पिता बोले कि तुम करीना को आंटी तो कभी मत बोलना।

इसके बाद सारा कहती हैं कि वह अब करीना को ‘के’ या ‘करीना’ ही कहती हैं। सारा ने आगे बताया था कि मेरा और करीना का रिलेशन कभी कन्फ्यूजिंग नहीं रहा है। उन्होंने मुझसे कहा था कि देखो तुम्हारी मां बहुत अच्छी हैं। मैं चाहती हूं कि हम दोस्त रहें। सारा की प्रोफेशनल लाइफ की बात करें तो हाल ही में उनकी फिल्म कुली नंबर 1 का ट्रेलर रिलीज हुआ है। फिल्म में सारा के साथ वरुण धवन हैं। ट्रेलर को काफी पसंद किया जा रहा है। फिल्म को वरुण के पिता डेविड धवन ने डायरेक्ट किया है। यह फिल्म गोविंदा और करिश्मा कपूर की फिल्म कुली नंबर का रीमेक है।

Spread the love