गलियों में घूम रहीं सारा अला, मां अमृता सिंह के साथ गंगा आरती में हुईं शामिल

लखनऊ 16 मार्च 2020. सारा अली खान फिलहाल वाराणसी में हैं, और वह बनारस की गलियों में घूम रही हैं। वह अपनी आने वाली फिल्म की शूटिंग के लिए यहां आई हुई हैं। उन्हें काशी आए एक सप्ताह से ज्यादा हो चुका है। रविवार शाम को उन्होंने गंगा आरती भी देखी, इस दौरान उनके साथ उनकी मां अमृता सिंह भी थीं। साथ ही उन्होंने मां भगवती की पूजा भी की।

सारा अली खान ने गंगा आरती के बाद शाम में बनारस की गलियों को घूम-घूमकर देखा। इसका उन्होंने इंस्टाग्राम पर वीडियो भी डाला है। जिसमें वह काशी विश्वनाथ गली में घूम रही हैं। इस दौरान सारा ने साधारण से कपड़े पहन रखे हैं, वह शूट में है।

वह वीडियो में दर्शकों को नमस्ते कर रही हैं। सात ही वह बाजार में दुकानों और वहां मिल रहे सामान से लोगों को रूबरू कर रही हैं। चूड़ियों की दुकान पर भी जाकर लोगों से उसके बारे में बता रही हैं। इस दौरान वह लस्सी की दुकान पर भी जाती हैं, जहां वह दुकानदार से दही के बारे में पूछती हैं।

दशाश्वमेध घाट पर होने वाली मां गंगा की आरती में एक महीने के अंदर दूसरी बार सारा अली खान पहुंचीं। सारा और मां अमृता सिंह ने वैदिक रीति-रिवाज से मां भगवती का पूजन भी किया। गंगा आरती के बाद गंगा सेवा निधि के अध्यक्ष सुशांत मिश्र ने मोमेंटो और प्रसाद देकर स्वागत किया।

Spread the love