Begin typing your search above and press return to search.

सपना चौधरी पहली बार दिखी अपने पति के साथ…. शेयर की करवा चौथ की तस्वीरें….सपना चौधरी के करवा चौथ के सेलिब्रेशन का Photos वायरल

सपना चौधरी पहली बार दिखी अपने पति के साथ…. शेयर की करवा चौथ की तस्वीरें….सपना चौधरी के करवा चौथ के सेलिब्रेशन का Photos वायरल
X
By NPG News

नई दिल्ली 5 नवंबर 2020। डांसिंग क्वीन के नाम से मशहूर सपना चौधरी (Sapna Choudhary) हाल ही में अपनी शादी और बेबी को लेकर सुर्खियों में आ गई थीं। फैन्स को भी इस जानकारी के बाद काफी हैरानी हुई थी। कई लोगों ने सपना चौधरी (Sapna Choudhary) की आलोचना भी की थी, जिसके बाद उनके पति वीर साहू (Veer Sahu) ने अपने आलोचकों को फेसबुक वीडियो के जरिए जवाब दिया था। अब सपना चौधरी (Sapna Choudhary Photos) ने करवा चौथ (Karva Chauth) के मौके पर अपनी कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर फैन्स के बीच शेयर की हैं, जिसे फैन्स खूब पसंद कर रहे हैं।

शादी के बाद सपना ने अपना पहला करवा चौथ मनाया है. ऐसे में उन्होंने चांद को और पति वीर को देखते और अपना व्रत खोलते हुए फोटोज डाली हैं. इन फोटोज में सपना ने लाल रंग की साड़ी पहनी हुई है और क्रीम कलर की चुनरी ओढ़ी है. वहीं उनके पति ने लाल कुर्ता और सफेद पायजामा पहना है. पति संग फोटो के अलावा सपना ने लाल रंग के बेहद खूबसूरत सूट को पहने हुए भी अपनी फोटोज शेयर की हैं. अपने आउटफिट के साथ मैचिंग मेकअप कर सपना बेहद खूबसूरत लग रही हैं.

बता दें कि सपना हाल ही में मां भी बन गई हैं. उन्होंने अपने पहले बच्चे को अक्टूबर में जन्म दिया था. मां बनने के साथ ही सपना और वीर साहू की शादी के बारे में भी फैन्स को पता चला था. वीर ने फेसबुक लाइव में पिता बनने की खबर दी थी. सपना को मां बनने पर उनके फैंस ने खूब बधाईयां दी थी. यूं तो सपना चौधरी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं. लेकिन उन्होंने शादी के बाद के अपने लुक को हाल ही में शेयर किया है. सपना ग्रीन कलर के सूट में नजर आई थीं. उनका लुक काफी खूबसूरत था और वे खुश भी थीं.

बता दें कि सपना चौधरी एक उम्दा डांसर हैं और उनके वीडियोज वायरल होते हैं. वीर के बारे में बात करें तो वह खुद एक परफॉर्मर हैं और सपना को उनके काम के लिए सपोर्ट करते हैं. वीर एक सिंगर और अभिनेता हैं. पिछले चार साल से सपना के साथ उनका रिलेशन था जो शादी में बदला.

Next Story