सपना चौधरी ने पहली बार बेटे संग की तस्वीर शेयर….. 2 महीने बाद बेटे की पहली झलक दिखायी फैंस को… कुछ इस तरह मिल रहा है प्यार

नयी दिल्ली 15 दिसंबर 2020। हर‍ियाणवी सिंगर और बिग बॉस की एक्स-कंटेस्टेंट पॉपुलर सेलिब्रिटी सपना चौधरी ने डिलीवरी के बाद अपने बेटे की पहली तस्वीर शेयर की है. उन्होंने अपने बेटे को गोद में लिए फोटो साझा की है. उनकी और उनके बेटे की झलक को देख सपना के फैंस उन्हें दुआएं दे रहे हैं. लगभग 2 महीने पहले बेटे को जन्म दिया था। सपना चौधरी ने अब पहली बार अपने छोटे से बेटे के साथ अपनी तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की है। सपना की सोशल मीडिया पर लंबी फैन फॉलोइंग है तो फैन्स सपना की इस क्यूट तस्वीर पर बेहद प्यार आ रहा है। फैन्स सपना की इस तस्वीर पर बेहद प्यारे कॉमेंट्स कर रहे हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sapna Choudhary (@itssapnachoudhary)

सपना चौधरी ने बिल्कुल अलग ही शायराना अंदाज में इस तस्वीर को शेयर किया है। उन्होंने तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, ‘हज़ारों साल नर्गिस अपनी बेनूरी पे रोती है. बड़ी मुश्किल से होता है चमन में दीदावर पैदा।’ तस्वीर में सपना अपने बेटे को प्यार से गोद में लिए दिखाई दे रही हैं।

बता दें कि सपना चौधरी ने इसी साल जनवरी के महीने में हरियाणवी सिंगर, राइटर और मॉडल वीर साहू से कोर्ट मैरिज कर ली थी। सपना और वीर की शादी के बारे में भी फैन्स को काफी बाद में पता चला था। बता दें कि यूं तो हरियाणा और पश्चिमी यूपी में सपना पहले ही काफी पॉप्युलर थीं लेकिन टीवी रिऐलिटी शो ‘बिग बॉस’ में आने के बाद पूरे हिंदुस्तान में सपना के फैन्स बन गए हैं।

Spread the love