Begin typing your search above and press return to search.

SAPNA चौधरी का धमाकेदार डांस खूब हो रहा है वायरल…. इस ड्रेस में डांस स्टेप खूब हो रहा है वायरल… देखिये सपना चौधरी का ये डांस

SAPNA चौधरी का धमाकेदार डांस खूब हो रहा है वायरल…. इस ड्रेस में डांस स्टेप खूब हो रहा है वायरल… देखिये सपना चौधरी का ये डांस
X
By NPG News

चंडीगढ़ 15 नवंबर 2020। हरियाणा की देसी क्वीन सपना चौधरी स्टेज पर धमाकेदार डांस परफॉर्मेंस से दर्शकों का दिल जीत लेती हैं. सपना के डांस परफॉर्मेंस में हमेशा भारी भीड़ पहुंचती है. सपना अपने धांसू डांस परफॉर्मेंस की वजह से देश ही नहीं बल्कि विदेशों तक अपनी पहचान बना चुकी हैं. डांसिंग क्वीन सपना डांस के साथ-साथ अपने ग्लैमर्स अंदाज के लिये भी फेमस हैं. सपना इंस्टाग्राम पर अक्सर अपनी तस्वीरें और डांस वीडियो शेयर करती रहती हैं. डांस की तरह उनके लेटेस्ट फोटोशूट की तस्वीरें आने का फैन्स बड़ी बेसब्री से इंतजार करते रहते हैं.

सपना चौधरी का एक हरियाणवी गाना ‘तीखे बोल’ (Tikhe Bol) इन दिनों उनके फैन्स की जुबां पर चढ़ा हुआ है. वीडियो में सपना पिंक कलर का सलवार सूट पहने डांस करती नजर आ रही हैं. उनके इस डांस को दर्शक काफी एन्जॉय करते नजर आ रहे हैं. सपना स्टेज पर घूम-घूम कर डांस करती नजर आ रही हैं. डांस के साथ फेस एक्सप्रेशन ने वीडियो में चार चांद लगा दिये ।

सपना चौधरी के इस डांस वीडियो को यूट्यूब पर 20 लाख से अधिक लोग देख चुके हैं और कमेंट कर अलग-अलग प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं. सपना के स्टेज डांस परफॉर्मेंस को देखने वाले लोगों में हर उम्र के लोग शामिल हैं. सपना के इस डांस वीडियो को टशन हरियाणवी ऑफिशियल यूट्यूब चैनल पर अपलोड किया गया है.

Next Story