Begin typing your search above and press return to search.

संजीवनी एक्सप्रेस प्रबंधन ने गलती स्वीकारी, कहा- ड्राइवर ने गलत जानकारी देकर मरीज की जगह सवारी लेजाने का किया था काम… कड़ी कार्रवाई की जाएगी, दोबारा गलती नहीं किए जाने का प्रबंधन ने दिया भरोसा

संजीवनी एक्सप्रेस प्रबंधन ने गलती स्वीकारी, कहा- ड्राइवर ने गलत जानकारी देकर मरीज की जगह सवारी लेजाने का किया था काम… कड़ी कार्रवाई की जाएगी, दोबारा गलती नहीं किए जाने का प्रबंधन ने दिया भरोसा
X
By NPG News

जगदलपुर 14 अप्रैल 2020. 108 संजीवनी एक्सप्रेस का संचालन करने वाली संस्था JAES द्वारा बीते रविवार को दरभा थाना अंतर्गत केशलूर के समीप एम्बुलेंस के औचक निरीक्षण की घटना क्रम को लेकर खेद व्यक्त करते हुए दोबारा ऐसे किसी घटना क्रम नहीं होने को लेकर प्रेस रिलीज जारी किया गया. साथ ही संबंधित पायलट पर कड़ी कार्रवाई करने के बात कही गई है.

संस्था ने कलेक्टर अयाज तम्बोली द्वारा किये गए एम्बुलेंस की औचक निरीक्षण पर अपना पक्ष रखते हुए कहा गया कि ये घटना ग़लतफ़हमी के चलते हुई है.

108 एम्बुलेंस क्रमांक- सी.जी. 04एमजेड 1884 जब जगदलपुर से वापस कोंटा जा रही थी तभी 108 टीम द्वारा एक प्रकरण पायलट को दिया गया था. मरीज का नाम संजू ध्रुव था जिनको महारानी अस्पताल जगदलपुर से सुकमा जाना था. उस मरीज को लेकर 108 एम्बुलेंस सुकमा की ओर जा रही थी जिनका प्रकरण क्रमांक-193194 है. केशलुर के पास माननीय कलेक्टर महोदय द्वारा 108 एम्बुलेंस वाहन का औचक निरीक्षण किया गया, निरीक्षण के दौरान कलेक्टर द्वारा किये गये प्रश्नों पर पायलट गोपाल नायक द्वारा गलत जानकारी प्रदान किया गया जिसके चलते ये घटना क्रम घटित हुआ. संस्था किसी भी कर्मचारी द्वारा किये गये इस प्रकार की त्रुटि की कड़ी निंदा करती है.

पायलट द्वारा इस सम्बन्ध में अपनी गलती स्वीकार करते हुए कबूलनामा भी दिया गया है. साथ ही संबंधित पायलट पर कड़ी कार्रवाई की जाएगी। ऐसे किसी भी घटना क्रम की दोबारा पुनरावृति ना हो इस बात का पूरा ध्यान रखेगी। संस्था द्वारा 108 एम्बुलेंस की परिचालन में लॉकडाउन के नियमों का पूरी तरह से पालन किया जा रहा है और इस सन्दर्भ में प्रदेश के सभी जिला प्रबंधकों को निर्देशित किया गया है कि एम्बुलेंस का उपयोग केवल मरीजों को आपातकालीन सेवा प्रदान करने और उन्हें हॉस्पिटल पहुँचाने के लिए ही किया जाए. लॉक डाउन के बीच संस्था द्वारा बेहतर से बेहतर आपातकालीन सेवा प्रदेश वासियों को दी जा रही है और आगे भी देने के लिए वचनबद्ध है.

Next Story