बुमराह को सलाह देने पर ट्रोल हुए संजय मांजरेकर….फैन ने कहा- “बंद करो, आप एक औसत खिलाड़ी थे।”

नईदिल्ली 1 फरवरी 2020। बुमराह ने न्यूजीलैंड के खिलाफ खेले गए तीसरे टी-20 मैच के सुपर ओवर में 17 रन लुटाए थे। इस पर संजय मांजरेकर ने जसप्रीत बुमराह को सलाह दी। बुमराह को सलाह देते हुए मांजरेकर ने एक ट्वीट किया, जिसके बाद फैन्स ने उन्हें बुरी तरह ट्रोल कर दिया।

स्काई स्टेडियम में चौथे टी-20 मुकाबले में भारत ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवरों में आठ विकेट पर 165 रन बनाए। न्यूजीलैंड ने भी 20 ओवर में सात विकेट पर 165 रन बनाए। निर्धारित ओवरों में मैच टाई रहा और इसी कारण सुपर ओवर में मैच का फैसला हुआ। सुपर ओवर एक बार फिर बुमराह ने करवाया। इससे पहले हैमिल्टन में खेले गए तीसरे टी-20 मैच में भी बुमराह ने सुपर ओवर करवाया था।

चौथे टी-20 में बुमराह ने सुपर ओवर में 13 रन दिए। संजय मांजरेकर ने ट्वीट किया, “बुमराह द्वारा फेंका गया सुपर ओवर देखा। वह शानदार गेंदबाज हैं, लेकिन वह अलग-अलग कोण बनाने के लिए क्रीज का और ज्यादा इस्तेमाल कर सकते हैं।” तीसरे टी-20 के बाद मांजरेकर ने बुमराह को सुपर ओवर के लिए सलाह दी थी, जो फैन्स को पसंद नहीं आई।

मांजरेकर को सोशल मीडिया यूजर्स ने आड़े हाथों ले लिया। एक यूजर ने लिखा, “बंद करो, आप एक औसत खिलाड़ी थे।” एक अन्य ने लिखा, “2०19 के संजय मांजरेकर 2०2० में वापस आ गए हैं। क्यों संजय? मुझे लगता है कि जब लोग मिलकर आपको बुरा-भला बोलते हैं वो आपका जुनून बन गया है।”

Spread the love