सुशांत सुसाइड मामले में संजय लीला भंसाली से होगी पूछताछ, फिल्म से निकाले जाने पर हो सकते हैं सवाल…. पुलिस ने भेजा समन

नईदिल्ली 2 जुलाई 2020। सुशांत सिंह राजपूत ने किस परिस्थितियों में आत्महत्या की पुलिस इस जांच में जुटी है। उनसे जुड़े लोगों और प्रफेशल कॉन्टैक्ट्स से लगातार पूछताछ की जा रही है। भंसाली को अगले दो दिनों में पुलिस के सामने पेश होने का समन जारी किया गया है।

सुशांत को लेकर फिल्म आलोचक सुभाष के झा ने खुलासा किया था कि एक्टर को संजय लीला भंसाली ने अपनी तीन फिल्मों के लिए अप्रोच किया था। जिनमें बाजीराव मस्तानी, गोलियों की रासलीला राम-लीला और पद्मावत शामिल थीं। सुभाष झा ने बताया था- जब सुशांत सिंह फिल्म पानी की तैयारी कर रहे थे और वो नहीं बनी। तो उन्हें बाजीराव मस्तानी ऑफर की गई थी। ये बात संजय लीला भंसाली ने मुझे खुद कही थी।

”लेक‍िन सुशांत इस फिल्म को नहीं कर पाए। फिर संजय लीला भंसाली ने उन्हें गोलियों की रासलीला राम-लीला और बाद में पद्मावत में भी रोल ऑफर क‍िया था। आज के समय में संजय लीला भंसाली सबसे बड़े डायरेक्टर हैं और उनकी तीन तीन फिल्म को एक्सेप्ट नहीं कर पाए सुशांत। इसके बाद इस बात में कहां तक दम है कि इंडस्ट्री में लोग उन्हें बायकॉट कर रहे थे।”

संजय लीला भंसाली की एक और सुपरहिट फिल्म ‘बाजीराव मस्तानी’ के लिए भी सुशांत सिंह पहली पसंद थे। लेकिन बाद में वो इस फिल्म में भी काम नहीं कर सके थे। उस समय ये बताया गया कि सुशांत उस दौरान  यशराज की फिल्म ‘पानी’ पर काम कर रहे थे। अब सुशांत सिंह राजपूत की खुदकुशी के मामले में पुलिस ये पता लगाने की कोशिश कर रही है कि आखिर सुशांत को इन बड़ी फिल्मों को किन कारणों से छोड़ना पड़ा।

उनकी मौत के बाद से ही कहा जा रहा है कि उनका फिल्मी करियर कुछ खास नहीं चल रहा था। उन्हें लगातार फिल्में ऑफर तो हो रहीं थी लेकिन अंत समय में उन्हें फिल्मों से निकाल दिया जाता था। यही नहीं सुशांत ने यशराज की फिल्म ‘पानी’ के लिए करीब 7 महीने की ट्रेनिंग और वर्कशॉप्स भी ली थी लेकिन बाद में फिल्म को बंद कर दिया गया।

Spread the love